Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका ना मिलने को लेकर ऋद्धिमान साहा का बड़ा बयान

  • साहा ने कहा कि वो टीम मैनेजमेंट के फैसले का सम्मान करते हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Mar 2020, 18:42 IST

ऋद्धिमान साहा
ऋद्धिमान साहा

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने बड़ा बयान दिया है। न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में साहा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था, उनकी जगह ऋषभ पंत का चयन किया गया था। साहा ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टीम सबसे पहले आती है उसके बाद व्यक्तिगत चयन आता है।

स्पोर्टस्टार से खास बातचीत में ऋद्धिमान साहा ने कहा कि जब मुझे न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा था तो मैं लाल गेंद से प्रैक्टिस करके रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए तैयारी कर रहा था। जबकि दूसरे खिलाड़ी सफेद गेंद से प्रैक्टिस कर रहे थे ताकि आईपीएल और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी कर सकें। साहा ने आगे कहा कि आमतौर पर मैच से पहले सभी खिलाड़ियों को टीम के बारे में पता चल जाता है, जब बैटिंग ऑर्डर का चयन होता है। न्यूजीलैंड जाने के बाद मुझे पता चल गया था। हालांकि ये मेरे लिए कोई चिंता वाली बात नहीं थी क्योंकि आप अभी भी टीम का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: ईरानी कप समेत कई घरेलू टूर्नामेंट अगले आदेश तक रद्द

ऋद्धिमान साहा ने आगे कहा कि आपको टीम मैनेजमेंट के फैसले का सम्मान करना होता है। परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए टीम मैनेजमेंट फैसला लेती है। हालांकि अंदर से आप जरुर चाहते हैं कि प्लेइंग इलेवन में मौका मिले। साहा ने कहा कि मैं टीम को आगे रखता हूं, व्यक्तिगत चीजें बाद में आती हैं। अगर टीम ने फैसला कर लिया है कि ऋषभ पंत खेलेंगे तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। मैं बस टीम को जीतते हुए देखना चाहता हूं। आपको बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था और सभी बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था।

Published 14 Mar 2020, 18:42 IST
Advertisement
Fetching more content...