Create
Notifications

प्रमुख भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे के लिए फिट, कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

ऋद्धिमान साहा और पृथ्वी शॉ
ऋद्धिमान साहा और पृथ्वी शॉ
Nitesh
visit

विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और अब वो इंग्लैंड दौरे पर जा सकेंगे। साहा अब इंग्लैंड टूर और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होंगे।

इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम में ऋद्धिमान साहा का चयन किया गया था। हालांकि उनका फाइनल सेलेक्शन फिटनेस के आधार पर होना था। साहा आईपीएल के दौरान 4 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उससे ठीक पहले केकेआर के दो खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने IPL में अपने भाई टॉम करन के साथ राइवलरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋद्धिमान साहा ने अपनी कोरोना रिपोर्ट को लेकर झूठी खबरें नहीं फैलाने की अपील की थी

इससे पहले ऋद्धिमान साहा के दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें सामने आई थीं लेकिन साहा ने इसे अफवाह बताया था और कहा था कि ऐसी झूठी खबरें ना फैलाई जाएं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था "मेरा क्वांरटीन पीरियड अभी भी खत्म नहीं हुआ है। रूटीन चेकअप में दो टेस्ट हो चुके हैं और उनमें से एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है और दूसरे की पॉजिटिव आई है। इसके अलावा मैं बिल्कुल ठीक हूं। सबसे यही अपील है कि वो इस मामले को लेकर किसी भी तरह की कोई गलत जानकारी ना फैलाएं।"

वहीं ऋद्धिमान साहा ने ये भी कहा था कि आईपीएल में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डरा हुआ था। एक वायरस जिसने धरती को एक ठहराव में ला दिया है, उससे संक्रमित होने के बाद मुझे डर लगने लगा था। हालांकि साहा अब पूरी तरफ फिट हैं और इंग्लैंड दौरे पर भी जाएंगे।

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

ये भी पढ़ें: जेम्स नीशम ने फैन को किया ट्रोल, बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट करने को कहा था


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now