Create

जेम्स नीशम ने फैन को किया ट्रोल, बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट करने को कहा था

जेम्स नीशम
जेम्स नीशम
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड (New Zealand cricket team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम (James Neesham) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस वक्त वो आइसोलेशन में हैं और ऐसे में उनके पास और भी ज्यादा वक्त सोशल मीडिया पर देने के लिए है।

जेम्स नीशम आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद इस वक्त वो क्वांरटीन में हैं और अभी कुछ दिनों तक उन्हें आइसोलेशन में रहना होगा। सभी क्रिकेट फैंस को पता है कि नीशम का सेंस ऑफ ह्यमर काफी शानदार है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात का पता चलता है।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर ने IPL में 5 विदेशी प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का समर्थन किया

हाल ही में जेम्स नीशम से एक ट्विटर यूजर ने बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट किए जाने की बात कही थी। फैन ये पूछना चाहता था कि नीशम निचले क्रम में बैटिंग क्यों करते हैं। हालांकि नीशम ने इसे गलत तरीके से समझ लिया।

जेम्स नीशम ने फैन के सवाल के जवाब में कहा कि क्या वो ये कहना चाहते हैं कि रेडियो पर अपने बैटिंग ऑर्डर को प्रमोट करें।

जेम्स नीशम का क्वांरटीन जल्द ही समाप्त हो जाएगा। वो इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि लिमिटेड ओवर्स के मैचों के लिए वो तैयारी जरुर कर सकते हैं।

जेम्स नीशम ज्यादातर लोअर ऑर्डर में बैटिंग करते हैं

जेम्स नीशम की अगर बात करें तो अभी तक 22 टी20 पारियों में से 15 में उन्होंने नंबर छह पर या उससे नीचे बैटिंग की है। इस रोल में उन्होंने काफी सफलता हासिल की है। उनका स्ट्राइक रेट 145 से ज्यादा का रहा है जिसकी इस नंबर पर काफी जरुरत होती है।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से मैथ्यू हेडन ने उनसे 2-3 साल तक बात नहीं की थी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...