Create

"सिर्फ दो खराब मैचों के बाद हमारे ऊपर सवाल उठाना सही नहीं है"

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

स्कॉटलैंड (Scotland Cricket Team) के खिलाफ भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली धमाकेदार जीत के बाद दिग्गज स्पिनर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में दो मैचों में खराब रहा है और उसके आधार पर टीम पर सवाल उठाना सही नहीं है। जडेजा ने भारतीय टीम को वर्ल्ड क्लास बताया।

भारतीय टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ जबरदस्त तरीके से जीत हासिल की। स्कॉटलैंड की टीम पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 85 रन पर ही ऑल आउट हो गई। रविंद्र जडेजा ने टीम की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में महज 15 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का भी परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा।

भारतीय टीम को नेट रन रेट बेहतर रखने के लिए ये लक्ष्य 43 गेंदों में हासिल करना था और टीम इंडिया ने यह टार्गेट 39 गेंदों में ही हासिल कर लिया। के एल राहुल और रोहित शर्मा ने विस्फोटक पारियां खेली। केएल राहुल ने 19 गेंद में 50 रन बनाए और रोहित शर्मा ने 16 गेंद में 30 रन की पारी खेली और भारतीय टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचा दिया। टीम इंडिया का नेट रन रेट अब बेहतर हो गया है।

रविंद्र जडेजा ने भारतीय टीम को काफी जबरदस्त बताया

भारतीय टीम की इस जीत के बाद रविंद्र जडेजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा,

एक टीम के तौर पर पिछले तीन साल में हमने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। घर में और विदेशों में सब जगह हमारा परफॉर्मेंस लाजवाब रहा है। भले ही इस वर्ल्ड कप में कुछ मैचों में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा लेकिन उसके आधार पर हमारा आंकलन करना सही नहीं है। भारतीय टीम काफी बेहतरीन है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...