WTC Final 2023 - हम फाइनल मुकाबले में भारत को हरा सकते हैं...ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज का बड़ा बयान

India v Australia - 4th Test: Day 5
India v Australia - 4th Test: Day 5

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी टीम पर पूरा भरोसा है कि वो भारत को हरा सकते हैं। स्टीव स्मिथ ने फाइनल मुकाबले में एक अच्छे मैच की उम्मीद जताई और कहा कि उनकी टीम के पास इतनी क्षमता है कि वो भारत को हरा सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 से 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। आईपीएल के बाद क्रिकेट फैंस इस महामुकाबले के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं और ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि उन्हें एक रोमांचक टेस्ट मुकाबला देखने को मिलेगा। टीम इंडिया लगातार WTC के दूसरे चरण में फाइनल मुकाबला खेलते हुए दिखाई देगी। पिछली बार उन्हें न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस बार टीम जरूर ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी।

दो बेस्ट टीमें फाइनल खेल रही हैं - स्टीव स्मिथ

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहेगी। स्टीव स्मिथ ने मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

हमारा मानना है कि हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और भारत को हरा सकते हैं। हमने कई सालों से अच्छी क्रिकेट खेली है। भारत ने भी अच्छा खेला है। दो बेस्ट टीमें फाइनल में खेल रही हैं जो काफी अच्छी बात है। उम्मीद है कि ये काफी अच्छा गेम होगा। मैं विरोधी टीम के बारे में ज्यादा कुछ नहीं सोच रहा हूं। ये भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिए ही काफी बड़ा हफ्ता है। भारतीय टीम के पास बेहतरीन गेंदबाजी अटैक है। मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज उनके दो मेन तेज गेंदबाज हैं। इसके अलावा उनके स्पिनर्स भी काफी बेहतरीन हैं। इसलिए हमें उनके खिलाफ काफी अच्छा खेलना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment