WTC Final 2023 - मिचेल स्टार्क और रोहित शर्मा के बीच बैटल में कौन मारेगा बाजी ? पूर्व कोच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मिचेल स्टार्क और रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
मिचेल स्टार्क और रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कोच रह चुके टॉम मूडी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल (WTC Final) के दौरान मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच होने वाले बैटल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि जब इन दोनों दिग्गजों के बीच फाइनल में टक्कर होगी तो फिर कौन बाजी मार सकता है। टॉम मूडी के मुताबिक मिचेल स्टार्क इस मामले में रोहित शर्मा के ऊपर भारी पड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि ओवल की पिच तेज गेंदबाजों की मददगार होती है और स्टार्क इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 से 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयारियों में जुटी हुई हैं। भारतीय टीम ओवल पहुंच चुकी है और वहां पर सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

रोहित शर्मा के खिलाफ मिचेल स्टार्क भारी पड़ सकते हैं - टॉम मूडी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के ऊपर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं और इसी वजह से हर कोई अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रिया दे रहा है। टॉम मूडी ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के बीच बैटल को लेकर बयान दिया। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

ये काफी दिलचस्प होने वाला है। रोहित शर्मा अपने स्टैंडर्ड के हिसाब से आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके नहीं आ रहे हैं। हालांकि इंटरनेशनल क्रिकेट और टेस्ट क्रिकेट काफी अलग होता है। हमें पता है कि रोहित शर्मा कितने बड़े वर्ल्ड क्लास बैटर हैं। मेरे हिसाब से इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट मैच की टाइमिंग अहम है। इस समय गेंदबाजों को थोड़ी ज्यादा मदद मिलती है। इसलिए गेंदबाजों का पलड़ा भारी रह सकता है और इसी वजह से मुझे लगता है कि ये बैटल मिचेल स्टार्क जीतेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment