Hindi Cricket News - यॉर्कशायर ने रविचंद्रन अश्विन, निकोलस पूरन और केशव महाराज के कॉन्ट्रैक्ट को किया टर्मिनेट

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन

यॉर्कशायर ने कोरोनावायरस के कारण रविचंद्रन अश्विन, निकलोस पूरन और केशव महाराज के कॉन्ट्रैक्ट को आपसी सहमति से टर्मिनेट कर दिया है है। इंग्लैंड में 1 जुलाई तक सभी प्रकार की प्रोफेशनल क्रिकेट पर रोक लगा दी गई है और इसी वजह से यह फैसला लिया गया है।

रविचंद्रन अश्विन 2020 काउंटी चैंपियनशिप सीजन में 8 मैच खेलने वाले थे, तो निकोलस टी20 ब्लास्ट में खेलने वाले थे। इसके अलावा केशव महाराज पहले दो काउंटी चैंपियनशिप मैचों का हिस्सा होने वाले थे।

यॉर्कशायर के डाइरेक्टर ऑफ क्रिकेट मार्टिन मॉक्सन ने कहा,

"मैं प्लेयर्स की तारीफ करना चाहूंगा कि वो हालात को समझ रहे हैं। हम लगातार खिलाड़ियों और उनके एजेंट्स के साथ कॉन्टैक्ट में थे। वो काफी प्रोफेनल हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि हमें उन्हें भविष्य में जल्दी देखेंगे।"

आपको बता दें कि विश्वभर में कोरोनावायरस का खतरा काफी हो रखा है। अभी तक विश्व भर में 30,00,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और साथ ही में 2 लाख से ज्यादा लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। यूके में भी कोविड 19 के हालात काफी खराब है और कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इस सीजन में वहां क्रिकेट खेला जाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: 4 मौके जब युवराज सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई

इसी वजह से इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लेते हुए सभी प्रकार की प्रोफेशनल क्रिकेट के ऊपर 1 जुलाई तक रोक लगा दी। यॉर्कशायर से पहले एसेक्स ने भी पीटर सिडल के कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया है। इसके अलावा कई और खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट भी कैंसल हो चुके हैं।

मौजूदा हालात को देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि एक बार फिर सबकुछ सामन्य कब होगा, लेकिन हर कोई उम्मीद कर रहा है कि इस महामारी के खिलाफ जल्द ही जंग को जीता जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now