Create
Notifications

"यूनिस खान का अनुभव इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में पाकिस्तान टीम के काफी काम आ सकता था"

यूनिस खान
यूनिस खान
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट (Salman Butt) ने हाल ही में टीम के बैटिंग कोच पद से इस्तीफा देने वाले यूनिस खान (Younis Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के दौरे पर पाकिस्तान टीम को यूनिस खान के अनुभव की कमी खलेगी।

हाल ही में यूनिस खान ने पाकिस्तान टीम के बैटिंग कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके और तेज गेंदबाज हसन अली के बीच विवाद की भी खबरें सामने आई थीं। यूनिस खान काफी कम समय तक पाकिस्तान के बैटिंग कोच रहे।

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली धुआंधार पारी, ड्वेन ब्रावो की घातक गेंदबाजी ने जिताया मैच

सलमान बट्ट ने की यूनिस खान की तारीफ

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक यूनिस खान के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है। क्रिकेटबाज यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

यूनिस भाई के पास काफी ज्यादा अनुभव था। उन्होंने पूरी दुनिया में जाकर रन बनाए। अगर हम देखें तो पाकिस्तान टीम ने एक अनुभवी शख्स को गंवा दिया है। अगर पाकिस्तान क्रिकेट के हालिया इतिहास की बात करें तो वो सबसे प्रमुख बल्लेबाज रहे हैं। वो पाकिस्तान के सबसे बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं। उनके अनुभव से निश्चित तौर पर पाकिस्तान टीम को लाभ होता।

हाल ही में यूनिस खान ने पाकिस्तान की एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनके और तेज गेंदबाज हसन अली के बीच आइस बाथ को लेकर झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में हसन अली ने उनसे माफ़ी मांग ली और उन्होंने भी माफ़ कर दिया। यूनिस खान ने इस विवाद पर आगे कहा कि हसन अली के साथ हुई घटना को मेरे इस्तीफे के साथ जोड़ना काफी चौंकाने वाली बात है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा मैच हारने वाली 6 टीमें, चौंकाने वाले नाम शामिल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...