Create
Notifications

युसूफ और इरफान पठान ने अंदाज अपना अपना के सीन पर बनाया वीडियो 

इरफान पठान और युसूफ पठान ने की जबरदस्त एक्टिंग
इरफान पठान और युसूफ पठान ने की जबरदस्त एक्टिंग
EXPERT COLUMNIST
Modified 29 May 2020
न्यूज़

इरफान पठान हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपने भाई युसूफ पठान के साथ अंदाज अपना अपना के फेमस सीन पर जबरदस्त वीडियो बनाया है और उसे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया है। इरफान पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर है इसमें पठान ब्रदर्स ने सलमान खान और आमिर खान की एक्टिंग की है।

1994 में आई फेमस फिल्म अंदाज अपना अपना में बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता सलमान खान और आमिर खान थे। इस फिल्म का एक सीन था, जिसमें दोनों की दोस्ती दिखाई गई और दोनों एक ही कप में चाय पीते हैं। युसूफ और इरफान पठान ने इसी वीडियो पर वीडियो पर बनाया है। इरफान पठान जहां आमिर खान बने हैं, तो युसूफ पठान सलमान खान बने हैं।

यह भी पढ़ें: इरफान पठान द्वारा सभी फॉर्मेट में खेले गए आखिरी मैच में किए गए प्रदर्शन पर एक नजर

दरअसल इस सीन में डाइलोग बैकग्राउंड में चल रहे हैं और यह दोनों बस एक्टिंग कर रहे हैं। इस सीन में आमिर खान चाय के पैसे सलमान खान से दिलवाते हुए उन्हें बेवकूफ बनाते हैं। वीडियो में भी इरफान पठान ने युसूफ पठान को बेवकुफ बनाया। इंस्टाग्राम पर वीडियो डालते हुए इरफान पठान ने कैप्शन दिया कि यह दोस्ती है या कंजूसी।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं:

इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है

भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीत चुके इरफान पठान इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हो रखा है। इसी वजह से इरफान पठान लोगों की मदद तो कर रही रहे हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर लाइव आते हुए साथी खिलाड़ियों से भी बातचीत कर रहे हैं।

हाल ही में इरफान पठान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और सुरेश रैना के साथ भी लाइव आ चुके हैं। इन चैट्स में फैंस को काफी दिलचस्प बातें जानने को मिली। इसके अलावा मनोरंजन के लिए इरफान पठान ऐसे ही मजेदार वीडियो बनाते रहते हैं और अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार पोस्ट भी करते हैं।

इरफान पठान ने भारत के लिए 300 से ज्यादा विकेट लिए और साथ ही में 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में वो प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे। उन्होंने इस साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

Published 29 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now