Create
Notifications

युवराज सिंह ने दिनेश कार्तिक के जन्मदिन पर दिया मजेदार बयान, कई क्रिकेटरों ने दी प्रतिक्रियाएं

निरंजन
visit

भारत (India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के उप-कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) मंगलवार को 36 साल के हो गए। प्रशंसकों और उनके साथियों ने इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। स्टार बल्लेबाज को हाल ही में आईपीएल 2021 के स्थगित सीज़न में खेलते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने 7 पारियों में 123 रन बनाए थे। दाएं हाथ के बल्लेबाज को अगली बार सितंबर में फिर से आईपीएल में खेलते हुए देखा जा सकेगा। युवराज सिंह सहित कई क्रिकेटरों ने कार्तिक को जन्मदिन की बधाई दी।

युवराज सिंह, श्रेयस अय्यर, विनोद कांबली, वसीम जाफर, हरभजन सिंह सहित कई क्रिकेटरों के अलावा आईपीएल टीमों की तरफ से भी दिनेश कार्तिक को जन्मदिन की शुभकामनाएँ मिली। दिनेश कार्तिक अंतिम बार भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2019 के वर्ल्ड कप मैच में खेले थे। इसके बाद वह टीम में नहीं दिखे। कुछ मजेदार बधाइयाँ उन्हें जन्मदिन पर मिली।

(युवराज सिंह ने उन्हें इस साल कम हाइपर होने की सलाह दी)

(जबकि सभी को उनकी निदहास ट्रॉफी की अंतिम पारी याद है, यह मत भूलो कि टी20 इंटरनेशनल में भारतीय बल्लेबाजों में उनके पास दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक-रेट है। आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं)

(हैप्पी बर्थडे पार्टनर, आपका दिन अच्छा हो)

(हमारी चट्टान और हमारी रीढ़ एकमात्र डीके अन्ना हैं)


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now