Create
Notifications

युवराज सिंह को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए पंजाब के संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Nitesh
visit

युवराज सिंह के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। फैंस एक बार फिर उन्हें मैदान में खेलते हुए देख सकते हैं। उन्हें सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए पंजाब के संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। पंजाब की संभावित टीम में युवराज सिंह का भी नाम है।

युवराज सिंह ने पिछले साल ही क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास ले लिया था। हालांकि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने उनसे आग्रह किया था कि वो उनके लिए खेलना जारी रखें। इसके बाद युवराज ने उन्हें पंजाब की तरफ से खेलने का आश्वासन दिया था।

कुछ दिन पहले ही 39 साल के हो चुके युवराज सिंह मोहाली के पीसीएल स्टेडियम में लगातार ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसके अलावा अपनी बैटिंग का वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इससे पता चलता है कि वो मैदान में वापसी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - मयंक अग्रवाल और मार्नस लैबुशेन के प्रदर्शन के ऊपर सबकी निगाहें रहेंगी - सुनील गावस्कर

हालांकि अभी तक ये क्लियर नहीं है कि युवराज सिंह को पंजाब की तरफ से खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। पीसीए सेक्रेट्री पुनीत बाली ने कहा कि इसको लेकर हम अभी भी बीसीसीआई के जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

संन्यास के बाद युवराज सिंह कई लीग्स में हिस्सा ले चुके हैं

आपको बता दें कि संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह कई विदेशी लीग में हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने बीसीसीआई से एनओसी लेने के बाद ग्लोबल टी20 कनाडा में भी हिस्सा लिया था और इसके बाद अबुधाबी में हुए टी10 में खेला था।

सैय्यद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए पंजाब की संभावित टीम

मंदीप सिंह, युवराज सिंह, अभिषेक शर्मा, सलिल अरोड़ा, गितांश खेरा, रमनदीप सिंह, सनवीर सिंह, करन काइला, राहुल शर्मा, कृष्णन अलंग, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह, इकजोत सिंह, नमन धीर, अभिषेक गुप्ता, हिमांशु सत्यवान, गुरकीरत सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, प्रभसिमरन सिंह, नेहाल वधीरा, अनमोल मल्होत्रा, आरुष सब्बरवाल, अभिनव शर्मा, हरप्रीत बरार, मयंक मारकंडे, बलतेज सिंह, सिद्धार्थ कौल, बरिंदर सरन, गुरनूर सिंह, हरजास, अभिजीत गर्ग और कुंवर पाठक।

ये भी पढ़ें: कॉलिन डी ग्रैंडहोम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now