Create

Hindi Cricket News - युवराज सिंह ने कोरोना वायरस की जंग में 50 लाख रूपये पीएम केयर्स फंड में देने का ऐलान किया

 युवराज सिंह
युवराज सिंह

कोरोना वायरस से जंग में भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों ने सहयोग राशि दी है। इस कड़ी में अब दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। रविवार को उन्होंने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में पचास लाख रूपये देने का ऐलान किया। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उन्होंने यह घोषणा की तथा 9 मिनट तक 9 बजे दीपक या मोमबत्ती जलाने की बात करते हुए प्रसंशकों से उनका साथ देने की अपील की।

युवराज ने कहा कि हम एक साथ होते हैं तब मजबूत रहते हैं। आज रात 9 बजे मैं मोमबत्ती जलाऊंगा, क्या आप मेरा साथ देंगे? एकजुटता के इस दिन मैं प्रधानमंत्री केयर्स फंड में पचास लाख रूपये देने की घोषणा करता हूँ, आप भी अपने हिस्से का दान दें।

यह भी पढ़ें:4 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल रद्द होने पर काफी बड़ा नुकसान होगा

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने घर में सेफ रहने की अपील भी की और दिल्ली पुलिस का सहयोग करने की मांग की। युवी ने कहा कि कोरोना के बचाव के लिए दिल्ली पुलिस की मदद करें और घरों में ही रहें। पिछले कुछ समय से फैन्स चाह रहे थे कि युवराज सिंह को डोनेशन राशि देनी चाहिए। उन्होंने थोड़ा समय लिया और अब अपनी राशि की घोषणा कर दी।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से अब तक विश्व भर में बारह लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। हजारों की जानें गई हैं और यह अभी भी जारी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एकजुटता का संदेश देते हुए रविवार के रात 9 बजे सभी से 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती, कैमरा लाईट आदि जलाने का अनुरोध किया था। युवराज सिंह ने उसी मैसेज को आगे बढ़ाते हुए यह ट्वीट किया। फैन्स भी उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं और ख़ुशी भी जता रहे हैं। लोगों ने इस मुहिम में उनका साथ देने की बात कही।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment