Create
Notifications

युवराज सिंह ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Prashant Kumar

भारत में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) का कल धमाकेदार आगाज हुआ और इंडिया लेजेंड्स की टीम ने बांग्लादेश लेजेंड्स की टीम को दस विकेट से हराते हुए टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। भारत के लिए पहले मैच में कई दिग्गज खिलाड़ी खेलने उतरे, जिसमें पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह भी शामिल थे। इस दिग्गज ऑलराउंडर ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया।युवराज को मैच के दौरान बल्लेबाजी का मौका तो नहीं मिला लेकिन गेंदबाजी और फील्डिंग से जरूर उन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया। युवी ने मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट हासिल किये और साथ ही एक शानदार रन आउट भी किया।

यह भी पढ़ें: 3 ओपनिंग बल्लेबाज जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन बनाये

मैच के बाद अपने प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा, "जिस तरह से मैंने गेंदबाजी की उससे खुश हूं, पहला विकेट भाग्य के सहारे मिला लेकिन उसके बाद एक और मिला फिर एक रन आउट। मुझे लगता है कि मेरे अंदर अभी भी वो बात है। इन सभी खिलाड़ियों के साथ वापस आकर तथा दोबारा ड्रेसिंग रूम साझा करके अच्छा लग रहा है। "

इंडिया लेजेंड्स के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे युवराज

युवराज सिंह ने इस मैच से पहले कहा था कि वो इंडिया लेजेंड्स के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे। हालांकि पहले मैच में वीरेंदर सहवाग और सचिन तेंदुलकर की धमाकेदार ओपनिंग जोड़ी की वजह से बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ युवी को मौका नहीं मिला। युवी ने इस मैच में 3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए महज 15 रन खर्च किये और दो महत्वपूर्ण सफलता हासिल की।

गौरतलब है कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सीजन कोरोना वायरस के कारण कुछ मैचों के बाद रद्द कर दिया गया था। हालांकि इस बार टूर्नामेंट के सारे मैच रायपुर में ही खेले जाएंगे और सभी मैचों के दौरान कोविड के नियमों और सावधानियों को पूरी तरह से ध्यान में रखा जायेगा।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...