वीरेंदर सहवाग के 'दो चेहरे वाले लोग' के पोस्ट पर युवराज सिंह ने दिया ये जबरदस्त जवाब

New Zealand v India - 5th ODI
वीरेंदर सहवाग, सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि दुनिया में कुछ लोगों के इतने चेहरे होते हैं कि उनका फेसवॉश जल्द खत्म हो जाता होगा। उनके इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग की अगर बात करें तो ये दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए कई सालों तक खेले और कई मैच अपने दम पर जिताए। सहवाग और युवराज दोनों ही बल्लेबाजों को अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाना जाता था। इन दोनों ने साथ में काफी सारा क्रिकेट खेला है।

वीरेंदर सहवाग के पोस्ट पर युवराज सिंह ने किया कमेंट

हाल ही में वीरेंदर सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा,

कुछ लोगों के इतने चेहरे होते हैं कि उनका फेसवाश जल्दी खत्म हो जाता होगा। दो चेहरे वाले लोग काफी खतरनाक होते हैं। क्या आपने भी कभी दो चेहरे वाले लोगों का सामना किया है और किस तरह से उनको डील किया। प्लीज मुझे बताएं।

वीरेंदर सहवाग के इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने भी कमेंट किया और उन्होंने लिखा,

Lol क्या हमने पिछले 20 सालों में ऐसा नहीं देखा है?

आपको बता दें कि वीरेंदर सहवाग ने अपने करियर में 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले भारत के लिए खेले थे। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 8586 रन, वनडे में 8273 रन और टी20 में 394 रन बनाए। वहीं युवराज सिंह की अगर बात करें तो उन्होंने अपने करियर में 305 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 8701 और 1177 रन बनाए। वहीं 40 टेस्ट मैचों में भी युवराज सिंह ने हिस्सा लिया। भारत को 2011 में वर्ल्ड कप का टाइटल जिताने में युवराज सिंह और वीरेंदर सहवाग का अहम योगदान रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now