Create
Notifications

युवराज सिंह ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ हुए विवाद को लेकर दिया बयान

युवराज सिंह और एंड्रयू फ्लिंटॉफ
युवराज सिंह और एंड्रयू फ्लिंटॉफ
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) के साथ मैदान में हुई बातचीत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि फ्लिंटॉफ ने उनसे क्या कहा था जिसके बाद उनका बल्ला चलने लगा था।

पोडकास्ट "22 यार्न्स विद गौरव कपूर" पर बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने बताया कि फ्लिंटॉफ ने उन्हें जब कुछ कहा तो वो गुस्सा हो गए और इसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में छह छक्के लगा दिए। युवराज सिंह ने कहा,

मुझे याद है कि मैंने फ्लिंटॉफ के खिलाफ दो अच्छे बाउंड्री लगाए थे और निश्चित तौर पर उन्हें ये पसंद नहीं आया था। उन्होंने मुझसे कुछ कहा और मैंने भी जवाब दिया। उन्होंने मुझसे कहा कि यहां आओ मैं तुम्हारी गर्दन मोड़ दूंगा। मैंने उनसे कहा कि तुम्हे पता है कि मेरा बल्ला कहां जाएगा। उस समय ये काफी सीरियस फाइट थी। मैं उस वक्त ऐसा महसूस कर रहा था कि हर गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाना है।

ये भी पढ़ें: "मैं 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एम एस धोनी की जगह खुद को कप्तान बनाए जाने की उम्मीद कर रहा था"

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ही ओवर में लगातार छह छक्के लगाकर इतिहास रच दिया था। उन्होंने ब्रॉड की हर गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर पहुंचाया और भारतीय टीम ने रोमांचक तरीके से वो मुकाबला अपने नाम किया था। युवराज सिंह ने बताया कि छह छक्के लगाने के बाद वो फ्लिंटॉफ को देखकर मुस्कुराए थे।

युवराज सिंह ने उस मुकाबले में सिर्फ 12 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया था और इसी वजह से भारतीय टीम एक बड़ा टोटल बनाने में कामयाब रही थी।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने WTC की बेस्ट इलेवन का किया ऐलान, कई खिलाड़ी बाहर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...