Create

युवराज सिंह गेंदबाजों को खिलाने के बाद अब जल्दी बच्चे खिलाने के लिए पिता बनें: शोएब अख्तर

  युवराज सिंह
युवराज सिंह
Richa Gupta

युवराज सिंह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फैंस निराश हैं तो साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने युवी को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई दी है। इस पर युवराज सिंह ने कहा कि अख्तर ऐसे गेंदबाज थे, जिनसे वह अपने करियर के दौरान सबसे अधिक खौफ खाते थे। दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि भारत में बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में युवराज सिंह जैसा शानदार बल्लेबाज कभी पैदा हुआ है। वो एक लय में बल्लेबाजी करते थे और गेंदबाजों को परेशान कर देते थे।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब ने कहा कि मुझे याद है, जब मैं पहली बार 2003 के विश्वकप में इंग्लैंड के सेंचुरियन मैदान में उसके खिलाफ खेला था। उस दिन उसने शानदार पारी खेली थी। मैंने उससे बात की। मुझे उसके क्रिकेट के ज्ञान ने बहुत प्रभावित किया था। युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में लगातार छह छक्के मारे थे, जो अविश्वसनीय हैं। मैंने अपनी आंखों से ऐसा कभी नहीं देखा था। वह बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ मेरा अच्छा दोस्त भी है। वह देश के लिए खेलने पर अपनी पूरी जान लगा देता था। वो जब भी पाकिस्तान के सामने बल्लेबाजी करने उतरता था तो हमारा एक ही लक्ष्य युवराज को आउट करने का होता था। हमें लगता था कि अगर उसे आउट न किया तो वो पूरा मैच जिता देगा।

शोएब ने आगे कहा कि मैं उनके सुनहरे भविष्य की कामना करता हूं। अब वह जल्द ही दो बच्चों के पिता बनें। वह पहले गेंदबाजों को खिलाते रहे। अब उनका बच्चों को खिलाने का वक्त है। इसके जवाब में युवराज ने ट्विटर पर लिखा कहा कि मुझे हमेशा शोएब अख्तर का सामना करने में डर लगता था। यह सच है कि जब भी आप मेरे सामने आते थे तो मैं डरा हुआ रहता था। आपका सामना करने के लिए काफी हिम्मत जुटानी पड़ती थी। हमारे बीच काफी कांटे के मुकाबले हुए, जो हमेशा मुझे रोमांचित करेंगे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...