Hindi Cricket News: जोफ्रा आर्चर की आलोचना करने वाले शोएब अख्तर का युवराज सिंह ने उड़ाया मजाक

युवराज और अख्तर
युवराज और अख्तर

स्टीव स्मिथ को अपनी बाउंसर से चोटिल करने के बाद उनका हाल नहीं पूछने के लिए इंग्लिश गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने आलोचना की थी। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अब अख्तर का मजाक उड़ाते हुए ट्विटर पर उनकी इस आलोचना का जवाब दिया है।

रविवार को रावलपिंडी एक्सप्रेस ने ट्विटर पर आर्चर के उस व्यवहार की आलोचना की जब उन्होंने स्मिथ को जमीन पर गिरा देने के बाद उनका हाल तक नहीं पूछा। इसके अलावा अख्तर ने यह भी लिखा कि जब कभी उनके साथ ऐसी घटना हुई है तो बल्लेबाज का हाल पूछने के लिए पहुंचने वाले पहले व्यक्ति वही होते थे।

आर्चर पर किए गए कमेंट के बाद युवराज ने अख्तर का मजाक उड़ाते लिखा कि अख्तर चोटिल बल्लेबाज को दिलासा देने की बजाय चेतावनी देने के लिए उसके पास जाते थे।

युवराज ने रिप्लाई में लिखा, "हां, तुमने किया, लेकिन तुम्हारे वास्तविक शब्द होते थे कि,उम्मीद है मेरे दोस्त तुम ठीक होगे क्योंकि अभी ऐसी कुछ और गेंदें आने वाली हैं।"

यह भी पढ़ें: इंडिया ए के 4 खिलाड़ी जिन्हें वनडे टीम में जगह मिलनी चाहिए

दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्मिथ 80 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और 77वें ओवर में वह जोफ्रा ऑर्चर की गेंद पर गले में चोट खा बैठे। चोट लगने के बाद स्मिथ मैदान पर ही गिर गए और उन्हें देखने के लिए दोनों टीमों के फिजियो मैदान में पहुंचे। इसके बाद स्मिथ मैदान से चले गए और उनका कंकशन टेस्ट किया गया जिसके थोड़ी देर बाद ही वह फील्ड पर वापस आए और फिर 92 रन बनाकर आउट हुए।

बाद में स्मिथ दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी से बाहर हो गए थे और अब तीसरे टेस्ट में भी उनके खेल पाने पर संशय बना हुआ है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now