युवराज सिंह ने केविन पीटरसन को किया ट्रोल, पाइज़ चकर वाले बयान का लिया बदला

युवराज सिंह
युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंग्लैड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को ट्रोल किया है। युवराज सिंह ने पीटरसन के पोस्ट पर कमेंट किया है और उनके मजे लेने की कोशिश की है। इंस्टाग्राम पर पीटरसन द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर युवराज सिंह का यह कमेंट काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में केविन पीटरसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच में स्विच हिट खेलते हुए देखा जा सकता है। इस बॉल को स्कॉट स्टायरिस ने फेंका था, जिस पर स्विच हिट मारते हुए पीटरसन ने इसे बॉउंड्री के बाहर पहुंचा दिया था। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए केविन पीटरसन ने लिखा है कि ओरिजिनल स्विच हिट्स। जस्ट डीलिंद विथ पाइज़।

ये भी पढ़ें: पेंटिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी, सोशल मीडिया पर पूछा- कैसा लगा 'आर्टिस्ट शमी'

पीटरसन के इस पोस्ट पर युवराज सिंह ने कमेंट किया है। उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा है कि कभी कभी आप उन पाइज़ पर फिसल भी जाया करते थे। युवराज सिंह के इस कमेंट को काफी पसंद किया जा रहा है और यह काफी वायरल भी हो रहा है।

बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच 2008 की टेस्ट सीरीज़ के दौरान लेफ्ट आर्म स्पिनर से आउट होने के बाद पीटरसन ने युवराज को पाइज़ चकर कहा था। उन्होंने कहा था कि , "जब गेंद स्विंग और सीम कर रही है और आपके पास जहीर खान जैसा गेंदबाज है जो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है, वो आपको बॉलिंग ना कर रहे हों और युवराज सिंह जैसा पाइज़ चकर बॉलिंग कर रहा हो तो मैं माइंड नहीं करूंगा।

उनके इसी कमेंट को ध्यान में रखते हुए युवराज सिंह ने यह कमेंट किया है जिस वजह से यह और ज्यादा वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस इसे केविन पीटरसन के कमेंट का करारा जवाब भी बता रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now