रवि शास्त्री के पोस्ट पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल, शास्त्री ने भी दिया जवाब

युवराज सिंह
युवराज सिंह

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को मजाकिया तरीके से जवाब दिया है और उन्हें ट्रोल भी किया है। युवराज सिंह ने रवि शास्त्री के एक पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया। हालांकि उन्होंने ट्रोल कुछ इस तरीके से किया कि वो काफी मजाकिया लहजे में लिया गया।

दरअसल, 2 अप्रैल 2011 को भारत ने श्रीलंका को हराकर मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में अपना दूसरा विश्व कप खिताब जीता था। इस ऐतिहासिक अवसर की 9वीं वर्षगांठ पर शास्त्री ने खिताब जीतने वाली टीम को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो वनडे क्रिकेट में इयोन मोर्गन के एक पारी में सबसे ज्यादा छक्कों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं

पढ़ें उन्होंने क्या कहा:

शास्त्री ने लिखा कि "बहुत-बहुत बधाई दोस्तों! यह तुम बाकी के जीवन के लिए संजो सकते हो। ठीक वैसे ही जैसे हम 1983 के ग्रुप से संजोए हैं। @Sachin_rt @IamVKohli"। इस पोस्ट के साथ उन्होंने विराट कोहली और सचिन को तो टैग किया पर उस वक्त के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को टैग नहीं किया।

इसके बाद युवराज सिंह ने इसपर अपनी नाराजगी मजेदार ढंग से जताते हुए कहा कि धन्यवाद सीनियर, आप मुझे और धोनी को भी टैग कर सकते हैं। हम भी उस जीत का हिस्सा थे। पढ़िए उनका ट्वीट

युवराज के इस ट्वीट के बाद रवि शास्त्री ने तुरंत जवाब दिया। जिस मजाकिया लहजे में युवराज ने ट्वीट किया उसी लहजे को कायम रखते हुए रवि शास्त्री ने युवराज के ट्वीट का जवाब दिया। इस ट्वीट में उन्होंने युवराज सिंह को लेजेंड बताया। देखें उनका ट्वीट

इस ट्वीट में रवि शास्त्री ने कहा कि जब वर्ल्ड कप की बात आती है तो उसमें आप बिल्कुल जूनियर नहीं हो। तुस्सी महान हो। इस पोस्ट में उन्होंने युवराज सिंह को टैग भी किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now