Create
Notifications

रवि शास्त्री के पोस्ट पर युवराज सिंह ने किया ट्रोल, शास्त्री ने भी दिया जवाब

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Toolika Shrivastava

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को मजाकिया तरीके से जवाब दिया है और उन्हें ट्रोल भी किया है। युवराज सिंह ने रवि शास्त्री के एक पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया। हालांकि उन्होंने ट्रोल कुछ इस तरीके से किया कि वो काफी मजाकिया लहजे में लिया गया।

दरअसल, 2 अप्रैल 2011 को भारत ने श्रीलंका को हराकर मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में अपना दूसरा विश्व कप खिताब जीता था। इस ऐतिहासिक अवसर की 9वीं वर्षगांठ पर शास्त्री ने खिताब जीतने वाली टीम को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो वनडे क्रिकेट में इयोन मोर्गन के एक पारी में सबसे ज्यादा छक्कों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं

पढ़ें उन्होंने क्या कहा:

शास्त्री ने लिखा कि "बहुत-बहुत बधाई दोस्तों! यह तुम बाकी के जीवन के लिए संजो सकते हो। ठीक वैसे ही जैसे हम 1983 के ग्रुप से संजोए हैं। @Sachin_rt @IamVKohli"। इस पोस्ट के साथ उन्होंने विराट कोहली और सचिन को तो टैग किया पर उस वक्त के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को टैग नहीं किया।

इसके बाद युवराज सिंह ने इसपर अपनी नाराजगी मजेदार ढंग से जताते हुए कहा कि धन्यवाद सीनियर, आप मुझे और धोनी को भी टैग कर सकते हैं। हम भी उस जीत का हिस्सा थे। पढ़िए उनका ट्वीट

युवराज के इस ट्वीट के बाद रवि शास्त्री ने तुरंत जवाब दिया। जिस मजाकिया लहजे में युवराज ने ट्वीट किया उसी लहजे को कायम रखते हुए रवि शास्त्री ने युवराज के ट्वीट का जवाब दिया। इस ट्वीट में उन्होंने युवराज सिंह को लेजेंड बताया। देखें उनका ट्वीट

इस ट्वीट में रवि शास्त्री ने कहा कि जब वर्ल्ड कप की बात आती है तो उसमें आप बिल्कुल जूनियर नहीं हो। तुस्सी महान हो। इस पोस्ट में उन्होंने युवराज सिंह को टैग भी किया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...