Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News : युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर केविन पीटरसन को फिर से किया ट्रोल

ANALYST
न्यूज़
Published 12 Aug 2019, 17:39 IST
12 Aug 2019, 17:39 IST

युवराज सिंह और केविन पीटरसन
युवराज सिंह और केविन पीटरसन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज युवराज सिंह ने एक बार फिर से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। दरअसल प्रीमियर लीग 2019-20 के शुरुआती मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड के द्वारा चेल्सी को हराए जाने के बाद युवराज सिंह की यह प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को पोक करते हुए ट्रोल किया है।

दरअसल युवराज सिंह मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैन हैं, तो वहीं केविन पीटरसन चेल्सी के जबरदस्त फैन हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेज के द्वारा चेल्सी को पहले ही मैच में हराए जाने के बाद उन्होंने केविन पीटरसन को पोक करते हुए ट्वीट किया है। युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘हे मि. केपी, बहुत चुप हैं आज आप, सब ठीक तो है।’

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रविवार को हुए मैच में चेल्सी को 4-0 से हराया था। इस मैच में मार्कस रैशफोर्ड, एंथनी मार्शल और डेनियल जेम्स ने अपने क्लब के लिए गोल किए। इनमें से रैशफोर्ड ने अपनी टीम के लिए पहले 18वें मिनट में और 67वें मिनट में दो गोल किए। वहीं मार्शल और डेनियल जेम्स ने 65वें मिनट और 81वें मिनट में गोल किए।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली से तुलना पर नाराज हुए बाबर आजम, कहा- अब इसे खत्म होना चाहिए

गौरतलब हो कि इससे पहले भी यह दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़ते रहे हैं। पूर्व में केविन पीटरसन ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को दूसरी बेस्ट टीम और मैनचेस्टर सिटी को बेस्ट टीम करार दिया था। उन्होंने जो उस दौरान जो ट्वीट किया था, उसमें लिखा था, ‘ट्विटर देखकर ऐसा लगता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रीमियर लीग जीतने वाले हैं और उन्होंने अभी-अभी चैंपियंस लीग जीती है, वे टॉप चार में भी नहीं हैं और वे मैनचेस्टर में दूसरी बेस्ट टीम हैं, क्या लोग अपना मुंह बंद करेंगे?’ वहीं पीटरसन के इस ट्वीट पर भी युवराज सिंह ने पूर्व में करारा जवाब दिया था। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Modified 21 Dec 2019, 00:08 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...