युजवेंद्र चहल अरेंज मैरिज के लिए टिप्स मांगने पर हुए ट्रोल 

युजवेंद्र चहल के कारण रोहित शर्मा और रैना भी हुए ट्रोल
युजवेंद्र चहल के कारण रोहित शर्मा और रैना भी हुए ट्रोल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा और सुरेश रैना के इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान मजेदार कमेंट किया। चहल ने कमेंट करते हुए अरेंज मैरिज के लिए टिप्स मांगी और युवराज सिंह ने चहल के साथ रोहित शर्मा और सुरेश रैना को भी किया ट्रोल।

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल, सुरेश रैना और रोहित शर्मा को किया ट्रोल

रोहित शर्मा और सुरेश रैना लाइव चैट के दौरान अलग-अलग मुद्दों पर बात कर रहे थे, तभी युजवेंद्र चहल और युवराज सिंह ने इसके ऊपर कमेंट करते हुए इस चैट को और भी ज्यादा मजेदार बनाया। सबसे पहले चहल ने कमेंट करते हुए अरेंज मैरिज के लिए टिप्स मांगी।

युजवेंद्र चहल ने मांगी शादी के लिए सलाह
युजवेंद्र चहल ने मांगी शादी के लिए सलाह

युवराज सिंह ने सबसे पहले कमेंट किया कि युजी शादी मत कर। वो रुके नहीं और फिर कमेंट करते हुए लिखा कि सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे गाल हो जाएंगे बीवी से मार खाकर।

युवराज सिंह ने दिया मजेदार जवाब
युवराज सिंह ने दिया मजेदार जवाब

आपको बता दें कोविड 19 के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन हो रखा है औऱ ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। युजवेंद्र चहल भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं। वो लगातार फैंस के बीच इंस्टाग्राम के जरिए लाइव तो आ ही रहे हैं, साथ में वो PUBG में भी काफी एक्टिव हैं। वो टिकटॉक वीडियो बनाकर भी फैंस को काफी एंटरटेन कर रहे हैं।

चहल की एक खास बात है कि वो ज्यादातर इंस्टाग्राम चैट्स पर कमेंट करते हैं और उनकी काफी खिंचाई भी होती है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, युवराज सिंह, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी हर कोई उनके टिकटॉक वीडियो को लेकर ट्रोल कर चुका है।

इससे पहले जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा के बीच इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल ने मजे लेने की कोशिश की, लेकिन मुंबई इंडियंस के दोनों खिलाड़ियों ने चहल को ही बुरी तरह ट्रोल कर दिया था। इन दोनों ने मिलकर युजवेंद्र चहल को एक ओवर डालने का प्लान बनाया और कहा कि उन्हें आउट ही नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: मैंने अभी तक एमएस धोनी से नहीं पूछा कि मुझे क्यों ड्रॉप किया गया- मनोज तिवारी

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now