Create
Notifications

युवराज सिंह ने हेयर कट चैलेंज शुरू करने में दिलचस्पी दिखाई, गौतम गंभीर ने दिया मजेदार जवाब 

युवराज सिंह और गौतम गंभीर
युवराज सिंह और गौतम गंभीर
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस महामारी के कारण जब से खेल टूर्नामेंट रद्द या फिर स्थगित हुए हैं, तब से ही खिलाड़ियों का नया पता सोशल मीडिया बन गया है। इस समय मौजूदा और कई पूर्व खिलाड़ी अपने-अपने नए आइडिया के साथ सामने आ रहे हैं और वो एक दूसरे को टैग कर इसे पूरा करने के लिए कह रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम युवराज सिंह का जुड़ गया है। हालांकि, युवी ने हेयर कट चैलेंज दिया तो नहीं है, लेकिन उन्होंने गौतम गंभीर से हेयर कट चैलेंज स्टार्ट करने की बात कही है। ये टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर से ट्विटर पर बात करने के बाद सामने आया है।

दरअसल, युवराज ने कोरोनो वायरस के खिलाफ जंग में अपने साथी क्रिकेटर गंभीर की सरहाना करते हुए ट्वीट किया था। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने ट्विटर पर इस मौके का फायदा उठाया और उन्होंने साल 2011 के विश्व विजेता हीरो को कहा कि यह समय बाल कटवाने का है, जब पूरा देश लॉक डाउन में है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, "युवराज आपका शुक्रिया। मुझे इस बात की खुशी है कि भगवान ने जीजीएफ इंडिया और मुझे अपनी सेवा करने के लिए चुना। आशा है कि हम इससे जल्द से जल्द निकल कर बाहर आएंगे। मुझे लग रहा है कि आपको बाल कटवाने की जरूरत है। मेरे पास कोरोना वायरस के खत्म होने के लिए प्रार्थना करने का एक और कारण है।'

ये भी पढ़े- IPL 2020: जुलाई में हो सकता है आईपीएल का आयोजन

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर युवराज ने भी प्रतिक्रिया देते हुए गौतम गंभीर से हेयरकट चैलेंज स्टार्ट करने की बात कही है। इस पर गौतम गंभीर ने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा, संन्यास के बाद हम स्क्वायर कट चैलेंज नहीं ले सकते हैं। अब हेयर कट चैलेंज ही हो सकता है।

आपको बता दें, युवराज सिंह अकेले खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने हेयर कट चैलेंज की बात कही है, इससे पहले डेविड वॉर्नर ने भी अपने बाल ट्रिम करते हुए विराट कोहली को चैलेंज दिया था।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...