Create

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाड़ी को खास अंदाज में युवराज सिंह ने किया जन्मदिन विश, देखें वीडियो 

युवराज सिंह ने दी अभिषेक शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं
युवराज सिंह ने दी अभिषेक शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं
reaction-emoji
Neeraj Pandey

सनराइज़र्स हैदराबाद के ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) 04 सितंबर (रविवार) को 22 साल के हुए हैं। उनके जन्मदिन पर उन्हें तमाम लोगों से बधाई मिली होगी, लेकिन एक बधाई ऐसा भी आई है जिसकी उन्हें सबसे अधिक खुशी हुई होगी। पूर्व भारतीय महान ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अभिषेक को स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। युवराज ने अभिषेक के साथ की अपनी कई फोटो और कुछ वीडियो को मिलाकर एक खास वीडियो संदेश बनाया और इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया। पोस्ट के कैप्शन में युवराज ने लिखा,

सर अभिषेक को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। सुनने में आ रहा है कि आज ही के दिन महान रूह ने धरती पर जन्म लिया था। जन्मदिन की बधाईयां।

युवराज सिंह के साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं अभिषेक

संन्यास लेने के बाद युवराज ने पंजाब क्रिकेट को अपनी सेवाएं देने का फैसला लिया था और उन्होंने कुछ दिनों का कैंप लगाकर खिलाड़ियों को टिप्स दिए थे। हालांकि, अभिषेक और शुभमन गिल दो ऐसे खिलाड़ी हैं जो कैंप के बाद भी लगातार युवराज के साथ काम कर रहे हैं। अभिषेक और गिल काफी अच्छे दोस्त हैं और युवराज ने इन दोनों को अपना दोस्त बना रखा है।

सोशल मीडिया पर युवराज और अभिषेक के फोटो और वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं और इनसे पता चलता है कि दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड है। प्यार से युवराज अभिषेक को सर अभिषेक कहकर बुलाते हैं। 2018 से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे अभिषेक ने अब तक खेले 36 मैचों में लगभग 24 की औसत के साथ 667 रन बनाए हैं और इसके अलावा सात विकेट भी ले चुके हैं।

अभिषेक ने अब तक 13 फर्स्ट-क्लास मुकाबले भी खेले हैं जिनमें उन्होंने 29 की औसत के साथ 580 रन बनाए हैं और 14 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...