Create

युजवेंद्र चहल ने आकाश चोपड़ा के ट्वीट पर दिया मजेदार जवाब

युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब
युजवेंद्र चहल ने दिया मजेदार जवाब

टीम इंडिया (India Cricket team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज से फैंस का मनोरंजन किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले 30 मैचों के आधार पर एक मजेदार विश्‍लेषण किया, जिस पर युजी ने मजेदार जवाब दिया।

बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत यूएई में 19 सितंबर से होगी। याद हो कि आईपीएल 2021 को यूएई शिफ्ट कर दिया गया था क्‍योंकि बायो-बबल में काफी कोविड-19 मामले आए थे।

आकाश चोपड़ा ने यूएई में संपन्‍न 2020 के ट्रेंड को बताया, जिससे टीमों को फायदा मिला था। चोपड़ा का मानना है कि ये फॉर्मूला आईपीएल-14 में भी काम आ सकता है।

चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'आईपीएल 2020 के पहले 30 मैचों में से कुछ चीजें पता चली, लगता है कि इस बार भी अधिकांश चीजें योग्‍य हैं। 1) टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करें। 2) मध्‍यम तेज गति गेंदबाजों के बजाय तेज गेंदबाजों को चुने। 3) पावरप्‍ले ओवरों में संभलकर बल्‍लेबाजी करें। 4) तेज स्पिनर्स प्रभाव बना सकते हैं। सहमत हैं?'

इस पर युजवेंद्र चहल ने जवाब दिया, जो चर्चा का केंद्र बन गया है- 'तेज स्पिनर्स भैया।' बता दें कि युजवेंद्र चहल इस साल टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं।

युजवेंद्र चहल ने आकाश चोपड़ा को दिया मजेदार जवाब
युजवेंद्र चहल ने आकाश चोपड़ा को दिया मजेदार जवाब

चेतन शर्मा की अध्‍यक्षता वाली चयन समिति ने टी20 विश्‍व कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम का चयन किया, जिसमें शिखर धवन और युजवेंद्र चहल का नाम शामिल नहीं है। न्‍यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए शर्मा ने बताया कि टी20 विश्‍व कप के लिए युजवेंद्र चहल का नाम शामिल क्‍यों नहीं है।

युजवेंद्र चहल पर राहुल चाहर को मिली तरजीह

चेतन शर्मा के हवाले से कहा गया, 'हमने युजवेंद्र चहल के नाम विचार किया और चयनकर्ताओं का मानना है कि हमें ऐसे गेंदबाज की जरूरत है, जो तेज गेंद डाल सके। हमने हाल ही में राहुल चाहर को गेंदबाजी करते देखा, वह जिस गति से गेंदबाजी करते हैं, चयनकर्ताओं का मानना है कि हमें ऐसे गेंदबाज की जरूरत है, जो उन पिचों पर ज्‍यादा गति से गेंदबाजी कर सके। चहल पर ज्‍यादा बातचीत हुई, लेकिन हम चाहर के नाम पर सहमत हुए।'

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। यूएई में धमाकेदार प्रदर्शन करके युजवेंद्र चहल साबित करना चाहेंगे कि उनके नाम पर विचार नहीं करना चयनकर्ताओं का सही फैसला नहीं था।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment