IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने इस बार खिताब जीतने की उम्मीद जताई

कोहली-चहल
कोहली-चहल

युजवेंद्र चहल ने अपनी टीम आरसीबी को लेकर बड़ा बयान दिया है। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का मानना है कि आरसीबी इस बार आईपीएल ख़िताब जीतेगी। उन्होंने इसे अपना व्यक्तिगत लक्ष्य भी बताया है। इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने आरसीबी की गेंदबाजी को इस साल संतुलित बताया है। आपको बता दें युजवेंद्र चहल टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और अब तक 5 विकेट ले चुके हैं। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी ने अब तक तीन मैच खेले हैं और दो में जीत दर्ज की है।

हरियाणा के कलाई स्पिनर युजवेंद्र चहल ने प्रेस रिलीज में कहा, "हमारा उद्देश्य आईपीएल का खिताब जीतना है। विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और बाकी सभी का कहना है कि इस साल टीम में एक अलग भावना है। टीम में सभी के बीच सकारात्मक ऊर्जा है। मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य आरसीबी के लिए ट्रॉफी जीतना है। खासकर गेंदबाजी में इस साल हमारे पास अधिक संतुलित टीम है। हमने तीन में से दो मैच जीते हैं और हम इस साल बहुत सकारात्मक हैं।"

यह भी पढ़ें: आईपीएल में अंतिम 5 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीमें

युजवेंद्र चहल का पूरा बयान

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बड़ी बॉउंड्रीज़ का फायदा चहल उठाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, "यहाँ चिन्नास्वामी स्टेडियम की तुलना में बड़ी बॉउंड्रीज़ हैं इसीलिए हम गेंद में ज्यादा फ्लाइट दे सकते हैं। बल्लेबाजों को यहां बॉउंड्रीज़ को पार करने के लिए सही शॉट मारना पड़ता है। चिन्नास्वामी में कभी-कभी गलती से भी शॉट छक्के में चले जाते हैं।"

आरसीबी
आरसीबी

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल में उमस और ओस खेल को प्रभावित कर रही है। शाम को पड़ने वाली ओस से गेंदबाजों को परेशानी हो रही है। हालांकि शनिवार को राजस्थान के खिलाफ होने वाला यह मैच दिन में खेला जाएगा। इसको लेकर चहल ने कहा, "यहां शाम के समय ओस के कारण गेंदबाजों को खास कर कलाई के स्पिनरों को थोड़ी परेशानी हो रही है। हम ने हालांकि पिछले दो सालों से इस पर काम किया लेकिन अधिक उमस के कारण समस्या और बढ़ जा रही है।"

गौरतलब है कि पिछलल मैच जीत चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now