Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

युजवेंद्र चहल ने फोटो पोस्ट कर मांगा कैप्शन, इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने दिया मजेदार जवाब

  • युजवेंद्र चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की
  • डैनिएल वायट के कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने जो रिप्लाई दिया उसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 10:56 IST

Yuzvendra Chahal Instagram
Yuzvendra Chahal Instagram

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर बाकी भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में ज्यादा सक्रिय रहते हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा क्योंकि युजवेंद्र चहल लगातार अपने आधिकारिक ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जिससे भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस का एंटरटेनमेंट होता रहता है। वहीं एक बार फिर युजवेंद्र चहल फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर फैंस से उसका कैप्शन पूछा। युजवेंद्र चहल की इस पोस्ट पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डैनिएल वायट ने भी कमेंट किया। वायट के इस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने जो रिप्लाई दिया उसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें उनके साथ टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ-साथ भारतीय सपोर्ट स्टाफ के दो अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में चहल अपना हाथ आगे बढ़ाकर कुछ लेने की कोशिश कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने अपने फैंस से जब पूछा कि इसका कैप्शन किया दिया जाए तो इस पर लोगों ने कई तरह के जवाब दिए। कुछ ने कहा कि चहल हैंड सेनेटाइजर लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो कुछ ने कहा कि पानी ले रहें होंगे। लेकिन सबसे मजेदार कमेंट डैनिएल वायट ने किया। डैनिएल वायट ने लिखा,'मुझे चॉकलेट दो।'

ये भी पढ़ें - 5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल 2010 में बनाए थे सबसे ज्यादा रन, भारतीय खिलाड़ी ने जीती थी ऑरेंज कैप

वायट के इस कमेंट पर चहल ने लिखा, चांटे ही चांटे पर क्या ख्याल है। शायद ही उनका यह कमेंट वायट को समझ आया हो, लेकिन भारतीय फैंस इसे पढ़कर जमकर मजे ले रहे हैं।

बता दें, कोरोना वायरस के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज के बाकी के दो मुकाबलों को रद्द कर दिया गया था। जबकि, आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं।।

Published 20 Mar 2020, 10:56 IST
Advertisement
Fetching more content...