Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

युजवेंद्र चहल ने दुबई में एम एस धोनी के साथ की मुलाकात, तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं सामने

एम एस धोनी और युजवेंद्र चहल
एम एस धोनी और युजवेंद्र चहल
SENIOR ANALYST
Modified 30 Dec 2020, 10:20 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से मुलाकात की। दुबई में हुई इस मुलाकात के दौरान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद रहीं। इस मुलाकात की तस्वीरें युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

युजवेंद्र चहल ने दुबई में धोनी के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की। एक तस्वीर में सिर्फ धोनी और चहल हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में धोनी और उनकी वाइफ और युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ भी हैं।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में 199 रन पर आउट होने वाले बल्लेबाज, कई दिग्गज शामिल

आपको बता दें कि हाल ही में युजवेंद्र चहल ने डेंटिस्ट धनश्री वर्मा के साथ शादी की थी। धनश्री वर्मा शादी से पहले यूएई में आईपीएल के मैच भी देखने गई थीं और उन्हें कई मौकों पर चहल के साथ देखा गया था। युजवेंद्र चहल हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी गए थे और वहां पर वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उनके लिए ये दौरान मिला-जुला रहा था।

युजवेंद्र चहल के करियर में एम एस धोनी का बड़ा योगदान रहा है

जहां तक एम एस धोनी का सवाल है तो वो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और हाल ही में आईपीएल में खेलते हुए नजर आए थे। एम एस धोनी और चहल के बीच काफी खास रिश्ता है। चहल अगर इतने सफल स्पिनर हैं तो उसमें धोनी का काफी योगदान है। भारतीय टीम के मैचों के दौरान विकेटों के पीछे से धोनी अहम सलाह युजवेंद्र चहल को देते रहते थे और उससे उन्हें विकेट लेने में काफी आसानी हो जाती थी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

Published 30 Dec 2020, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit