Create

"मैं IPL में अपना डेब्यू रोहित शर्मा की वजह से ही कर पाया"

युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा
युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा
reaction-emoji
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल (IPL) में अपने डेब्यू का श्रेय रोहित शर्मा को दिया है। चहल के मुताबिक रोहित शर्मा की ही वजह से वो आईपीएल में अपना पहला मुकाबला खेल पाए थे।

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच काफी गहरी दोस्ती है। अक्सर दोनों खिलाड़ी साथ में नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने 2013 की एक घटना का जिक्र किया जब वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: "उम्मीद करता हूं कि इंटरनेशनल क्रिकेट की अभी भी अहमियत है और IPL से पहले इसे प्राथमिकता दी जाती है"

रोहित शर्मा ने मेरा चयन करके सबको चौंका दिया - युजवेंद्र चहल

चहल के मुताबिक रिकी पोंटिंग से कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में आए और ये कहकर चौंका दिया कि तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर वो मुझे डेब्यू का मौका देंगे। जबकि मुंबई की टीम में दो वर्ल्ड क्लास स्पिनर पहले से ही मौजूद थे।

इंडिया टीवी से बातचीत में चहल ने बताया "रोहित भैय्या के साथ मेरे काफी अच्छे सम्बंध हैं क्योंकि हम लोग एक दूसरे को 2011 से ही जानते हैं। तब मैं पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम में आया था। मैं अपना आईपीएल डेब्यू रोहित भैय्या की वजह से ही कर पाया। मुझे कोई मौका नहीं मिल रहा था और रोहित भैय्या को केवल उस मुकाबले में रिकी पोंटिंग की जगह कप्तान बनाया गया था। वो कमरे में आए और कहा "तू मैच खेल रहा है"। मैं ये सुनकर हैरान रह गया क्योंकि टीम में हमारे पास हरभजन सिंह और प्रज्ञान ओझा जैसे दिग्गज गेंदबाज पहले से ही मौजूद थे और हम पहले कभी भी 3 स्पिनरों के साथ मैदान में नहीं उतरे थे।"

ये भी पढ़ें: "शार्दुल ठाकुर एक ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या की जगह ले सकते हैं"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...