Create
Notifications

विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच का बैटल हम आखिरी बार देखेंगे, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day One
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस टेस्ट मैच के दौरान हमें विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच का बैटल आखिरी बार देखने को मिल सकता है।

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। इस सीरीज में एंडरसन ने दो मैचों में 11 विकेट चटकाए थे और तीसरे मुकाबले के लिए उन्हें रेस्ट दे दिया गया था।

एंडरसन और कोहली का बैटल काफी दिलचस्प होगा - जहीर खान

भारत और इंग्लैंड के बीच रिशेड्यूल हुआ पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा। ऐसे में एक बार फिर फैंस को कोहली और एंडरसन के बीच जबरदस्त कंपटीशन देखने को मिल सकता है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान जहीर खान ने कहा,

जितना ज्यादा आप इस बैटल को देखते हैं, उतना ही ज्यादा इसका लुत्फ उठाते हैं। लेकिन ये बैटल हम शायद आखिरी बार देखें। जेम्स एंडरसन इन दिनों ज्यादा मुकाबले नहीं खेल रहे हैं और अपने रिटायरमेंट के करीब हैं। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आयोजन शायद लंबे समय के बाद हो। निश्चित तौर पर ये काफी एक्साइटिंग होना चाहिए। पिछली सीरीज में हमने देखा था कि एंडरसन ने गेंद को काफी अच्छी तरह से मूव कराया था। वो जरूर इस बार भी बल्लेबाजों के सामने चुनौती पेश करेंगे। विराट कोहली को भी थोड़ी-बहुत दिक्कतें आ सकती हैं। एंडरसन के खिलाफ खेलना आसान नहीं होता है और विराट कोहली के लिए ये एक बड़ा चैलेंज होगा।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अभी तक जेम्स एंडरसन के खिलाफ 681 गेंदें खेली हैं और इस दौरान 297 रन बनाए हैं। जबकि एंडरसन ने उन्हें सात बार आउट किया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...