Anupama 7 Maha Twist: अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफान, शो में हंगामा खड़ा करेंगे ये नए 7 ट्विस्ट

Sneha
Anupama 7 Maha Twist
जानिए अनुपमा' में ऐसे कौन से 7 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं

Anupama 7 Maha Twist: 'अनुपमा' सीरिअल ड्रामे का घर बन चुका है। रोज कोई न कोई तमाशा जरूर हो रहा है। ट्विस्ट एंड टर्न के चलते कहानी और भी मजेदार होती जा रही है और दर्शकों का प्यार शो पर खूब उमड़ रहा है। गलती किसी की भी, लेकिन अनुपमा का पिसना लाजमी है। शो में एक बार फिर से 7 नए ट्विस्ट देखने को मिलेगा। ऐसे में आइए जानते हैं कि शो में ऐसे कौन से 7 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जो आने वाले दिनों में शो की कहानी को किसी दूसरे आसमान पर लेकर जाने वाले हैं।

1.श्रुति के ड्रामे

क्योंकि अनुपमा के सामने श्रुति की हरकतों का भंडा फ़ूट चुका हैं और वो चाहती है कि ये सच सब के सामने आए, और इसी मौके की तलाश में वो ट्रूथ एंड डेयर की गेम के जरिए उससे सच निकलवाने की कोशिश करती है। लेकिन श्रुति ड्रामा करती है कि उसकी तबीयत सही नहीं है।

2. यशदीप का भड़कना

श्रुति ने स्मिथ के साथ मिलकर चाल चली थी और अनुपमा का रेस्टोरेंट बंद करवाया था, इस बात का अनुपमा को पता चल चुका है। वहीं जब ये सच्चाई अनुज के सामने आती है तो वो गुस्से से लाल हो जाता है और भड़क जाता है।

3.अनुज जानेगा श्रुति का सच

श्रुति भले ही अपनी चालों को खुफिया ढंग से अंजाम दे रही है। उसे लगता है कि कोई भी उसको नहीं पकड सकेगा। लेकिन उसकी सच्चाई अनुज के सामने आ जाएगी और अनुज उस पर बहुत गुस्सा होगा।

4.शादी में बजी श्रुति की बैंड

शाह हाउस ड्रामा हाउस में तब्दील हो चुका है। एक तरफ जहां डिंपी और टीटू शादी की रस्मों में बंध चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ ड्रामा भी कमाल का हो रहा है। शादी के दिन भी ड्रामा खत्म नहीं होगा बल्कि श्रुति की बैंड बजने वाली है।

5.श्रुति और अनुज में दरार

श्रुति का सच जब अनुज के सामने आएगा तो बवाल खूब मचेगा। वो श्रुति के साथ अपना रिश्ता खत्म करने की बात करेगा और यहां तक कि अपनी सगाई की अंगूठी भी खोल फेंकता है और श्रुति से दूर चला जाता है।

6. अनुपमा पर मुसीबत

श्रुति का रिश्ता अनुज के साथ टूटने के बाद भी मुश्किल में अनुपमा ही पड़ने वाली है। श्रुति, अनुपमा को फंसाते हुए उसे आध्या की कसमें देती है और पूछती है कि क्या वो अनुज से प्यार करती है. अनुपमा का जवाब सुनकर वो हैरान रह जाती है

7. अनुज करेगा प्यार का इजहार

इन सभी बीच अनुज फिर अनुपमा को पाने की कोशिश करेगा। वो अपने घुटनों पर बैठकर अनुपमा को उसकी जिन्दगी में आने के लिए कहेगा। लेकिन इस पर अनुपमा कैसे रिएक्ट करेगी ये देखना काफी मजेदार होगा।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now