Anupama Upcoming Twist: शो को फिर से टॉप पर लाने के लिए मेकर्स ने खेला दांव, जल्द ही अनु-अनुज की राहें होंगी एक!

Sneha
 Anupama Upcoming Twist
'अनुपमा' में जल्द ही एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है

Anupama Upcoming Twist: राजन साही के शो 'अनुपमा' में जल्द ही एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है। शो की कहानी इतनी टेढ़ी मेढी चल रही है कि आए दिन दर्शकों को कोई न कोई तमाशा देखने को मिल रहा है और लोगों को शो खूब पसंद भी आ रहा है। अनुपमा के जीवन में मचा तूफान अब शायद थमने वाला है। एक तरफ जहां अनुपमा का स्पाइस एंड चटनी का मजा किरकिरा हुआ तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा को श्रुति की सच्चाई भी पता चल गई। वहीं अब फैन्स भी इसी बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब अनुपमा और अनुज एक होंगे।

श्रुति करेगी मान को एक

अनुज भी अब सारी सच्चाई जान चुका है और श्रुति से दूर हो चुका है। शो में श्रुति की भी अक्ल ठिकाने आ चुकी है और अब वो अपनी गलती मान चुकी है। अब श्रुति खुद इस बात का जिक्र कर रही है कि अनुज को अनुपमा का हाथ थाम लेना चाहिए। श्रुति कहती है कि अब वो उन दोनों की जिंदगी से पीछे हटना चाहती है और उन्हें खुश देखना चाहती है। हालांकि श्रुति अनुज के टूटे रिश्ते के लिए वनराज और सभी बच्चे अनुपमा को ही कसूरवार ठहरा रहे हैं।

अनुपमा की जिंदगी में खुशियां

क्योंकि फैन्स भी यही चाहते हैं कि मान की स्टोरी कम्प्लीट हो जाए। इसलिए खबर है कि जल्द ही ये मोमेंट देखने को मिलने वाला है। सास बहु और साजिश में भी इस बात की जानकारी दी गई है और अनुपमा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी इस बात पर मुहर लगाई है कि जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में खुशियां देखने को मिलेंगी। खबर ये भी है कि शो में बारिश का सीन होगा जब अनुज-अनुपमा को गले लगाएगा और उनके बीच की दूरीयां खत्म हो जाएंगी। अब देखना ये होगा कि क्या सच में अनुपमा की जिंदगी पटरी पर लौटने वाली है या फिर कोई नया हंगामा अनुपमा का इंतजार कर रहा है। लेकिन कुछ भी हो एक बात तो पक्का है कि दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। शो से जुड़ी तमाम जानकारियों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now