Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा को इस हाल में देख श्रुति का हाई-वोल्टेज ड्रामा शुरू, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट!

Sneha
anupamaa upcoming twist and turns
अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां खत्म होने वाली हैं और एक बार फिर वो एक दूसरे के करीब आने वाले हैं

Anupama Upcoming Twist: टीवी का मशहूर शो अनुपमा आए दिन अपनी किसी न किसी कशमकश के लिए चर्चा में रहता है। अनुपमा की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आना और उसका संघर्ष दर्शकों को इस कार्यक्रम की ओर खींचता है। अब एक बार फिर से शो में धमाल मचने वाला है। दरअसल बात ये है कि पहले जहां कहानी भारत और अमेरिका, दो हिस्सों में चल रही थी। अब फिर से शो के किरदार एक जगह इकट्ठे होने वाले हैं। काम की बात ये है कि अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां खत्म होने वाली हैं और एक बार फिर वो एक दूसरे के करीब आने वाले हैं।

डिम्पल और तपिश की शादी में ट्विस्ट

शो में इस वक़्त तपिश और डिम्पल की शादी होने वाली है। जिसके लिए सभी लोग इकट्ठा हुए है. अनुज अध्या के साथ भारत पहुंच गया है और इस खास मौके पर यशदीप और बीजी भी भारत आने वाले है और अब श्रुति भी जल्द ही भारत आने वाली है।

कहानी में ट्विस्ट ये है कि श्रुति ने अनुज को भारत इस भरोसे के साथ भेजा था कि वो अनुपमा के करीब नहीं जाएगा। आध्या को साथ भेजने के पीछे भी उसका यही मक़सद था और इसी लिए वो आध्या को भी बार-बार उनके बीच दूरियां बढ़ाने के लिए बोलती थी लेकिन आध्या ऐसा करने में नाकाम हो रही है।

अनुज होगा श्रुति के खिलाफ

शादी के माहौल के बीच आध्या शाह परिवार के साथ काफी घुल मिल रही है। शाह परिवार के साथ उसकी बॉन्डिंग खूब जम रही है और इसी के बीच अनुज बहाने के साथ अनुपमा के काफी करीब आ रहा है। अब इस बात का पता जब श्रुति को लगेगा तो वो खुद भारत आने वाली है। अनुज और अनुपमा के बीच बढ़ती नजदीकियां जब श्रुति खुद अपनी आंखों से देखेगी तो वो उन्हें दूर करने के लिए कई साज़िशें रचने वाली हैं। लेकिन श्रुति अपनी तरफ से कितनी भी कोशिशें कर लें इसका उसे फायदा नहीं बल्कि उल्टा नुकसान होने वाला है और यहीं कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये आएगा कि अनुज उसके इस बर्ताव को देखने के बाद उससे सगाई तोड़ देगा। ऐसे में अनुपमा इस बात को किस तरह संभालेगी, ये देखना काफी मजेदार होगा।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now