Bigg Boss OTT 3: शिवानी ने बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट को दिया धक्का, बुरी तरह हुआ घायल

shivani kumari
Bigg Boss OTT 3: शिवानी ने बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट को दिया धक्का, बुरी तरह हुआ घायल

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में घमासान देखन को मिल रहा है। शो शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हंगामा और लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी 3' से पहला एविक्शन हो चुका है। इस सीजन के पहले नॉमिनेशन में शिवानी कुमारी और नीरज गोयत को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था। नीरज के घर से बेघर होने की वजह से सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार हो गई । जहां अब घर में दोबारा नॉमिनेशन की प्रक्रिया होनी है, वहीं, दूसरी ओर सना सुल्तान को एक स्पेशल पॉवर मिली है।

पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट राशन टास्क हार गए। जिसके बाद बिग बॉस ने सजा के तौर पर घरवालों के राशन में कटौती कर दी थी। वही आज बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को मैजिक वेल टास्क के दौरान बुलाया तो जल्दी मे जाने के चक्कर में शिवानी ने एक कंटेस्टेंट को धक्का मारकर घायल कर दिया।

यह कंटेस्टेंट हुआ बुरी तरह घायल

मैजिक वेल टास्क के दौरान, एक्टिविटी एरिया में सबसे पहले जाने के चक्कर में शिवानी ने गलती से पौलमी को धक्का दे दिया। शिवानी तो आगे निकल गईं लेकिन पौलमी बुरी तरह से गिर गईं। जिसकी वजह से उनके चोट भी लगी।

ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर

इस हफ्ते नीरज गोयत घर से बेघर होने के लिए चुने गए थे। बता दें कि दर्शकों ने नीरज गोयत को कम वोट दिए थे। वहीं शिवानी को दर्शकों का खूब प्यार और सपोर्ट मिला। शिवानी को दर्शकों का सपोर्ट मिलता देख बिग बॉस बोलते हैं कि दर्शकों को ऐसा नहीं लगता है कि शिवानी को अभी घर से बेघर होना चाहिए। इसी के साथ ही नीरज गोयत बेघर होते हैं। नम आखों से नीरज परिवार वालों से मिलकर शो से विदा लेते हैं।

घर में होता है 'पॉसम टास्क'

वहीं 'बिग बॉस OTT 3' के कंटेस्टेंट को नया टास्क दिया जाता है। आपको बता दें कि इस टास्क का नाम 'पॉसम टास्क' है। जिसमें सभी घरवाले अपने कुत्ते के नाम घरवालों के नाम पर ही रखते दिखे। जहां शिवानी ने अपने पेट का नाम सना मकबूल रखा तो वहीं साईं केतन अपने कुत्ते का नाम लवकेश कटारिया रखा। यह काफी मजेदार टास्क था। घर के सदस्यों ने भी इसे खूब एनजॉय किया।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now