'गुड बैड अग्ली': अजीत कुमार का दूसरा पोस्टर हुआ लॉन्च, फैंस ने कहा “ये है पोंगल का ...”

'गुड बैड अग्ली', image credit: mythriofficial (Instagram)

'Good Bad Ugly': Ajith Kumar's second poster launched: अजीत कुमार की आने वाली फिल्म 'गुड बैड अग्ली' का दूसरा लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है। अभिनेता अजीत कुमार के फैंस ने महज 18 मिनट में प्लेटफॉर्म X पर अपने हीरो अजीत कुमार के लिए लाइक्स और प्यार की बाढ़ ला दी। इससे आप समझ सकते हैं कि अजीत कुमार की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है। फिल्म के निर्माता भी अच्छी तरह जानते हैं कि फैंस को सरप्राइज कैसे देना है।

पोस्टर में अजीत कुमार का दूसरा लुक कैसा है?

इस पोस्टर में अजीत कुमार ने कैदी की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें 63 लिखा हुआ है। यह पोस्टर गोल्डन कलर का है और अजीत कुमार इसमें एक ग्रैंड लुक में नजर आ रहे हैं। मयत्री मूवी मेकर्स के प्रोडक्शन में तैयार हुई यह फिल्म अजीत कुमार को एक भव्य रूप में पेश कर रही है।

आपको बता दें कि 14 मार्च को निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक टाइटल पोस्टर शेयर किया था। यह फिल्म जून 2024 में शुरू हुई है और पोंगल 2025 पर रिलीज होने की घोषणा की गई थी। कैप्शन में लिखा था,

"पूर्ण विनम्रता के साथ, हम AK की अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा करते हैं जिसे #GoodBadUgly कहा जाएगा।"

इससे पहले, निर्देशक रविचंद्रन ने कहा था,

“हर किसी के जीवन और करियर में अनमोल पल होते हैं और यह मेरे विश्वास से परे है। मेरे मैटिनी आइडल AK सर के साथ काम करना एक लंबे समय से सपना रहा है और मैं उनके साथ काम करके भावनात्मक रूप से अभिभूत हूं। मैं इस अवसर के लिए निर्माता नवीन यरनेनी सर और रविशंकर सर को धन्यवाद देता हूं।”

फिल्म का निर्देशन रविचंद्रन ने किया है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद का संगीत है। माइथरी मूवी मेकर्स बैनर के तहत नवीन माइथरी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह पोंगल 2025 पर रिलीज होगी।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now