'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से सुमोना चक्रवर्ती को दिखाया गया बाहर का रास्ता, बोलीं- कभी नहीं सोचा...

Sneha
The Great Indian Kapil Show Updates
इन दिनों कपिल शर्मा शो का डिजिटल वर्जन नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रहा है।

The Great Indian Kapil Show Updates: हंसी और ठहाकों का शो कपिल शर्मा शो के सभी किरदार शो की सफलता के लिए जिम्मेदार हैं। बात अगर सुमोना चक्रवर्ती की करें तो उन्होंने अपनी कॉमेडी के साथ लोगों का काफी मनोरंजन किया है। कपिल के साथ सुमोना की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और जिस तरह वो एक दूसरे का मजाक उड़ाकर लोगों को हंसाते हैं उससे दर्शकों को खूब मजा आता है। इन दिनों कपिल शर्मा शो का डिजिटल वर्जन नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रहा है। लेकिन हैरानी की बात है कि इसमें सुमोना चक्रवर्ती को नहीं देखा गया। जिसके बाद फैंस ने अभिनेत्री से प्रश्नों के ढेर लगा दिए। इस बीच हाल ही में सुमोना ने इस पर अपना जवाब दिया है।

सुमोना ने तोड़ी चुप्पी

सुमोना शुरू से ही कपिल शर्मा के शो का मशहूर और जरूरी हिस्सा रही है। सुमोना को भी शो में काम करने में पूरा मजा आया है और न ही शो से कभी शिकायत रही है। लेकिन डिजिटल वर्जन में उनका यूं गायब हो जाना फैंस को हजम नहीं हुआ। हालांकि इस पर सुमोना काफी देर तक चुप रही। लेकिन अब उन्होंने शो में न होने का खुलकर जवाब दे दिया है। सुमोना का कहना है कि शो से वो अपनी मर्जी से बाहर नहीं हुई है बल्कि उन्हें शो के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया। सुमोना का कहना है कि शो को छोड़कर जाना उनकी अपनी मर्ज़ी नहीं है और न ही वो शो को अलविदा कहना चाहती थीं।

कपिल से हैं नाराज

अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि शो के लिए बुलाया जाएगा। लेकिन कपिल शर्मा की तरफ से उन्हें एक बार भी शो के लिए नहीं बुलाया गया। इस बात के लिए उन्होंने कपिल के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। वो नहीं जानती कि किस कारण से उन्हें शो से निकाला गया है। उनका कहना है कि शो में बाकी किरदार होने के बावजूद भी उन्हें शो के लिए नहीं बुलाया गया, जिससे वो काफी अपसेट हुई है और कपिल से गुस्सा है। आपको बता दें कि फिलहाल सुमोना खतरों के खिलाड़ी शो के लिए शूटिंग कर रही है और जल्द ही उन्हें इस शो में देखा जाएगा।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now