वाशु भगनानी पर घिरे संकट के बादल, कर्ज चुकाने के लिए बेचा 250 करोड़ का ऑफिस, जनवरी से करने लगे थे कर्मचारियों की छटनी

VASHU BHAGNANI
वाशु भगनानी पर घिरे संकट के बादल

Jackky Bhagnani And Vashu Bhagnani Sell Pooja Entertainment Office: पूजा एंटरटेनमेंट बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है। बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट कंपनी पर इन दिनों आर्थिक संकट आया है। इस संकट से उबरने के लिए वाशु भगनानी ने मुंबई स्थित पूजा एंटरटेनमेंट का मुंबई ऑफिस 250 करोड में बेच दिया है।

वाशु भगनानी ने कंपनी के 80 फीसदी स्टॉफ को भी निकाल दिया है। बता दें कि आज इस कंपनी का वक्त खराब है लेकिन पिछले 4-5 दशकों में इसके बैनर तले कई हिट फिल्में गईं हैं। बता दें कि पूजा एंटरटेनमेंट की स्थापना 1986 में हुई थी और इसके बैनर तले कुली नंबर 1, बीवी नंबर 1, रंगरेज, शादी नंबर 1 और जवानी जानेमन जैसी कई हिट फिल्में बनीं।

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से शुरू हुआ पतन

पूजा एंटरटेनमेंट कंपनी ने बड़े मिया छोटे मियां फिल्म बनाई थी। जिसमे मेकर्स ने अच्छा खासा खर्च किया था। लेकिन यह फिल्म बाद में फ्लॉप हो गई। जिसकी वजह से कंपनी को आर्थिक झटका लगा। जिससे उबरने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट के प्रमुख वाशु ने अपना ऑफिस एक बिल्डर को बेच दिया है।

80 फीसदी कर्मचारियों की छटनी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वाशु भगनानी एक आलीशान आवासीय परियोजना बनाने की योजना बना रहे हैं। वहीं भगनानी ने जुहू में अपने दो बेडरूम वाले फ्लैट में अपना कामकाज शुरू कर दिया है। भगनानी ने कंपनी के कर्मचारियों की जनवरी से ही छटनी करना शुरू कर दिया था। उन्होंने करीब 80 फीसदी कर्मचारियों को भी निकाल दिया है। बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म सिर्फ 59.17 करोड़ ही कमा सकी थी। इससे प्रोडक्शन हाउस को 125-150 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ था।

वाशु भगनानी ने नए सिरे से शुरू की तैयारी

वाशु और उनके बेटे जैकी अपनी कंपनी को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं। इतनी समस्याओं के बाद भी वासु हार मानने को तैयार नहीं है और भगनानी परिवार शाहिद कपूर स्टारर 'अश्वत्थामा' के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले ही इसके बारें में बताया था।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now