करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप, ये थी वजह? 

Karan Kundrra and Tejasvi Prakash broke up, this was the reason
इमेज क्रेडिट: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (instagram)

Karan Kundrra and Tejasvi Prakash broke up, this was the reason?: सिल्वर स्क्रीन के सितारे एक खास बात रखते हैं, ये घर-घर में बसते हैं। ऐसे में अगर इनके बीच रिश्ते बनते हैं तो खुशियां भी घर-घर पहुंचती हैं, पर जब ब्रेकअप होता है तो दिल भी काफी टूटते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की अफवाहों के साथ। करण और तेजस्वी ने अपने ब्रेकअप की खबर को अभी तक आधिकारिक रूप से नहीं स्वीकारा है, लेकिन एक खास सूत्र से खबर आई है कि अब इन दोनों टीवी स्टार्स के बीच कुछ भी नहीं बचा है।

कौन है वह करीबी दोस्त जिसने करण और तेजस्वी के ब्रेकअप का खुलासा किया?

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ब्रेकअप हर किसी के लिए दिल तोड़ने वाला है क्योंकि ये "लव बर्ड्स" के नाम से बिग बॉस 15 में फेमस हुए थे। तब से हर कपल के लिए इनका प्यार और इनका साथ एक मिसाल बन गया था। पर अब इनकी टूटे रिश्ते की खबर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। ऐसे में इनके करीबी दोस्त ने जो खुलासा किया वह चौकाने वाला था। बता दें, इनके ब्रेकअप की खबर देने वाला ये दोस्त प्रोडक्शन हाउस से हैं और उन्होंने बताया कि इनके बीच काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

इस दोस्त ने बताया कि करण और तेजस्वी के बीच क्या ठीक नहीं चल रहा था

इस दोस्त ने अपना नाम न बताते हुए इस बात का खुलासा किया कि पिछले एक महीने से ये दोनों एक-दूसरे से अलग हैं। तो हम कह सकते हैं कि ब्रेकअप हुए एक महीना हो गया है। ब्रेकअप की वजह इनके बीच की छोटी-मोटी लड़ाइयों को बताया गया है, जो हर रोज बढ़ती जा रही थीं।

कई साल चला करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का प्यार भरा रिश्ता

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में मिले थे और तभी से ये एक-दूसरे के साथ हैं। देखते ही देखते इनके इस रिश्ते को तीन साल हो चुके हैं। इन्हें अक्सर कई इवेंट्स और रेस्तरां में साथ स्पॉट किया जाता था। पर अब ब्रेकअप की खबरों के बाद से इन्हें कहीं स्पॉट नहीं किया गया है, हालांकि ब्रेकअप की खबरें महज अभी तक सिर्फ अफवाहें हैं, इनको आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं मिली है।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now