Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्यार में टूटी अभिरा बनेगी सबसे बड़ी वकील, अरमान ने लगाए दादी पर आरोप

Sneha
yeh rishta kya kehlata hai alert
शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। आए दिन कोई न कोई बवाल हो रहा है जिसने अभिरा को परेशान कर के रख दिया है। अभिरा और अरमान के बीच बढ़ते फासले दर्शकों को भावुक कर रहे हैं और शो की टी.आर.पी में भी काफी उछाल आ रहा है। अभिरा के सामने उसकी बहन रूही ही उसका प्यार अपने नाम करना चाहती है और उसकी सौतन बनना चाहती है, ये सच्चाई को अभिरा पचा नहीं पा रही है। अब तक आपने देखा था कि अभिरा के सामने रूही और अरमान की सच्चाई आ चुकी है।

अभिरा अरमान की दूरियां

अब अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा-अरमान से सवाल करेगी जिसके जवाब में अरमान इस रिश्ते को खोखला बताएगा। वो कहेगा कि उसका सच्चा प्यार सिर्फ अभिरा के लिए ही है। ये सच्चाई अभिरा के सामने दादी सा की वजह से आई है और उसी ने अभिरा को अरमान को छोड़ देने की सलाह दी है। अरमान का रूही को डेट करना और उससे शादी का वादा करना अभिरा और रूही के बीच पैदा हुई नफरत का कारण बन चुका है। अभिरा अरमान की बात को अच्छे से सुनती नहीं है और कसम खाती है कि वो दोबारा कभी उसके सामने नहीं आएगी। अभिरा उसे छोड़ जाने की बात करती है और कहती है कि कभी उसे अपना मुँह न दिखाए। अरमान ये सुनकर पूरी तरह से टूट जाता है।

अभिरा बनेगी वकील

अरमान पोद्दार हॉउस में जाता है और अपने दुख को तोड़ फोड़ करके जाहिर करता है। विद्या उसे ऐसी हालत में देखकर उसे रोकना चाहती है लेकिन कावेरी उसे रोक लेती है। अरमान अपनी दादी पर भी इल्ज़ाम लगाता है कि उनकी वजह से दो दिल टूटे हैं और एक दूसरे से दूर हो चुके हैं। उसके सवाल का जवाब देते हुए दादी कहती है कि भरोसे की बातें तुम पर अच्छी नहीं लगती है, जिसे सुनकर अरमान और ज्यादा दुखी हो जाता है। उधर अभिरा घर जाती है और अपना दुख माधव के सामने रखने खूब रोती है। वहां अरमान भी विद्या को सारी कहानी बताता है। इतने में अभिरा अब कहती है कि वो इस देश की सबसे बड़ी वकील बनकर दिखाएगी।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now