YRKKH Spoiler Alert: रूही बनेगी अभिरा की सौतन, इस खतरनाक ट्विस्ट के बाद अलग होंगी अभिरा-अरमान की राहें!

Sneha
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की बहन रूही उसकी सौतन बन उससे बदला लेगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : अक्षरा-नैतिक की कहानी से शुरू हुए सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि स्टोरी इन दिनों खूब चटपटी होती जा रही है। शो में बदले लेने का दौर जारी है। दर्शकों को शो की स्टोरी खूब पसंद आ रही है। ड्रामा इतना भरमार हो रहा है कि शो के लिए दिलचस्पी अपने आप बढ़ती जा रही है। कहानी में ट्विस्ट ये आया है कि अभिरा के सामने रूही और अरमान का अतीत खुल चुका है और इस सब के पीछे कावेरी का हाथ है। लेकिन रूही ने भी अभिरा को छोड़ा नहीं है बल्कि उस पर आरोप लगाया है कि उसने अरमान को उससे छीन लिया है और उसकी जिन्दगी को बर्बाद कर दिया है। इन सबके बाद रूही अपने आप को बेचारी बताती है लेकिन अभिरा उसे ताना मारते हुए बोलती है कि कम से कम उसने शादी जैसे पवित्र रिश्ते को मजाक नहीं समझा है।

रूही बनेगी अभिरा की सौतन

स्टोरी में आगे देखने को मिलेगा कि अभिरा की सगी बहन रूही ही उसकी सौतन बनने के लिए तैयार बैठी है। अभिरा को लगता है कि रूही अरमान के प्यार में पागल हो चुकी है, लेकिन रूही का ड्रामा बहुत हाई होने वाला है। वो अभिरा को परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली है। स्वर्णा और सुरेखा भी अभिरा के खिलाफ बोलते हैं और उसे रूही की जिंदगी बर्बाद करने के लिए कसूरवार ठहराते हैं। अभिरा इन सबसे परेशान हो चुकी है और वह पूरी तरह टूट चुकी है। अपने रिश्ते को यूं बिखरते देखना अभिरा के लिए बहुत परेशान कर देने वाला है।

अभिरा-अरमान हुए दूर

अभिरा का पीछा यही नहीं छूटने वाला बल्कि रूही उस पर मनीष गोयनका को छीनने का आरोप भी लगाती है। अभिरा का ये रिश्ता नानू के हाथ से टूटने वाला है. वहीं कावेरी उसे संभालते हुए नजर आएगी और उससे ये सवाल करेगी कि इतना कुछ हो जाने के बाद भी क्या वो पोद्दार हॉउस में रहना चाहती है। शो में आगे आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा के बीच झगड़ा होने वाला है। अभिरा-अरमान की बात सुने बिना ही चली जाएगी और कसम खाएगी कि वो कभी लौट कर नहीं आएगी। अब देखना ये होगा कि क्या अभिरा और अरमान एक दूसरे से दूर हो जाएंगे।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now