Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा के सामने आने वाला है ये बड़ा सच, YRKKH में दिखेगा ये धमाकेदार ट्विस्ट

Sneha
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episodes
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और अरमान का रिश्ता टूट चुका है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और अरमान का रिश्ता टूट चुका है। लेकिन अरमान-अभिरा को खोना नहीं चाहता, यही कारण है कि वो बार-बार अभिरा को पाने की कोशिश कर रहा है। शो के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा-शिवानी के बारे में जानने की कोशिश कर रही है और इसके लिए वो घर की तलाशी भी लेती है। शिवानी का नाम सुनकर माधव घबरा जाता है और किसी काम का बहाना लगकर वहां से चला जाता है। इतनी देर में अरमान-अभिरा के घर के बाहर उसके लिए सावन का झूला लगाकर चला जाता है।

अरमान ने लगाया अभिरा के लिए झूला

पोद्दार हाउस में भी सावन की जोरदार तैयारियां हो रही है। अरमान पोद्दार हाउस में जाता है और देखता है कि उसकी मां रो रही है। वो भी इमोशनल होता है और मां को गले लगा लेता है। उसके बाद विद्या अरमान को इस बात की जानकारी देती है कि माधव शिवानी के घर पर रुका हुआ है। इसके बाद अरमान जब रात को घर वापिस आता है तो झूला देखकर हैरान रह जाता है। जब वो अभिरा से इस झूले के बारे में पूछता है तो अभिरा मना कर देती है कि उसे नहीं पता ये झूला कहां से आया है। फिर दोनों को समझ आता है कि ये झूला अरमान लगाकर गया है। इस बात पर अभिरा को बहुत गुस्सा आता है और वो भड़क जाती है। अभिरा गुस्से में उस झूले को उतार देती है।

अभिरा के सामने आई सच्चाई

अगले दिन पोद्दार हाउस में सावन का खूब जश्न मनाया जाता है। वहां पर सभी लोग अरमान-अभिरा और रूही की बातें करते हैं। ये सब सुनकर दादी सा को काफी गुस्सा आता है और वो सभी को चुप रहने के लिए बोलती है। अरमान-अभिरा को याद करते-करते उसकी यादों में खो जाता है और अकेला झूला झूलता है। ये सब देख दादी भड़क जाती है। अभिरा शिवानी के बारे में पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही है, वो घर का सामान निकाल कर फेंकती है तब माधव उसे सच बता देता है कि ये घर उसका और अरमान की मां शिवानी का है। अब देखना ये होगा कि ये सुनने के बाद अभिरा का क्या रिएक्शन होगा। शो से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़े रहें हमारे साथ।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now