Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

FIFA 17 गेम की तुलना में FIFA 18 में हुए हैं 5 परिवर्तन

न्यूज़
180   //    30 Jun 2017, 16:48 IST

इस साल 5 जून को फीफा 2018 का आधिकारिक ट्रेलर धूमधाम से रिलीज किया गया है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर आधारित इस ट्रेलर में ला-लीगा खिताब जीतने और यूईफा के खिताबी मैच में टीम को जिताने में अहम रोल निभाने के बाद खुश नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर के साथ ईए स्पोर्ट्स ने फीफा 2018 के लिए कवर स्टार के रूप में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम की पुष्टि की। इसके रिलीज के साथ विभिन्न संस्करणों के दामों का भी खुलासा किया गया है। इस बार गेम के 3 संस्करण होंगे। इसमें स्टैंडर्ड एडिशन, रोनाल्डो एडिशन और आयकन एडिशन के नाम शामिल हैं।


फीफा 18 गेम के इस वर्जन में हमें फीफा 17 के मुकाबले ग्राफिक्स, गेमप्ले, और गेम मोड में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। लोगों की उम्मीदों के इतर इसमें ग्राफिक्स के साथ साथ गेम मोड में बेहतरीन और अच्छे बदलाव मिलेंगे। आइए देखते हैं ऐसे ही बदलावों को, जो हमें सितम्बर के आखिर में आने वाले फीफा 2018 गेम में देखने को मिलेंगे।


फीफा आयकॉन


1

पिछली बार के गेम के मुकाबले इस बार के फीफा गेम में हमें सबसे बड़ा बदलाव आयकन में देखने को मिलेगा। इसमें 'लीजेंड्स' को बदलकर 'आयकॉन' में बदला गया है। खुलासे में यह बात सामने आई है कि, दो बार के वर्ल्ड कप विजेता रोनाल्डो इस बार 'आयकन एडिशन' के कवर पेज की शोभा बढायेंगे। बाकी नामों का खुलासा बाद में किया जाऐगा। इस संस्करण के लीजेंड्स से बदलकर आयकन होने से उम्मीद है कि आगे इसमें कई और संस्करण जुडेंगे।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...