Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत में PUBG Lite के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू; ऐसे करें खुद को रजिस्टर

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published 23 Jun 2019, 20:53 IST
23 Jun 2019, 20:53 IST

PUBG Lite
PUBG Lite

भारत में पबजी की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसने कुछ दिन पहले ही पबजी लाइट की घोषणा की थी। इसके बाद भारत में पबजी लाइट का फेसबुक पेज ऑनलाइन कर दिया गया था। अब पता चला है कि भारत में इसके दीवानों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है। इससे पहले इसे एशिया के कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है, जिनमें हांगकांग, ताइवान, ब्राजील और बांग्लादेश शामिल हैं। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर ताजमहल के साथ तस्वीर डाली थी, जिस पर पबजी लाइट कमिंग सून लिखा हुआ था। 

भारत में पबजी लाइट का रजिस्ट्रेशन 20 जून से शुरू हो गया है और यह तीन जुलाई तक चलेगा। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी दी गई है कि अब तक इसके करीब ढाई लाख रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग की जानकारी नहीं दी गई है। पबजी लाइट से उन यूजर्स को फायदा होगा, जिनके पास प्रीमियम पीसी नहीं है।

इस तरह करें रजिस्ट्रेशन

  • प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए https://lite.pubg.com पर जाएं।
  • यहां आपको 'पार्टिसिपेट इवेंट' का विकल्प नजर आएगा। इस पर क्लिक कर अपनी ई-मेल आईडी के जरिए लॉगिन करें। इसे आप फेसबुक आईडी के साथ भी लॉगिन कर सकते हैं। 
  • लॉगिन करने के बाद 'पार्टिसिपेट इवेंट' पर क्लिक करना होगा। 
  • फिर एक पॉपअप विंडो खुलेगी और आपका रजिस्ट्रेशन कंप्लीट हो जाएगा।
  • रजिस्ट्रेशन के बाद 11 जुलाई को इवेंट कोड आपको मिलेगा, जो आपके द्वारा दी गई स्पेशल मेल आईडी पर आएगा।

रजिस्ट्रेशन के बाद आपको टाइगर फिनिश M416 और चीता पैटर्न पैराशूट स्किन मिलेगी। 100,000 रजिस्ट्रेशन कंप्लीट पर होने पर आपको पंक ग्लास, ब्लैक स्कार्फ और ब्लडी कॉम्बैट पैंट्स मिलेंगे। 200,000 रजिस्ट्रेशन पूरे होने पर यलो स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट, गोल्ड पबजी स्कार्फ और एक रेड स्पोर्ट्स टॉप मिलेगा। आपके पास 11 जुलाई तक रजिस्ट्रेशन कोड आएगा। माना जा रहा है कि 11 जुलाई के आसपास ही इसे रिलीज भी किया जा सकता है। रिलीज होने के बाद पबजी लाइट को ऑफिशल पेज से डाउनलोड किया जा सकेगा।

Modified 20 Dec 2019, 23:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...