PUBG Mobile प्लेयर्स ने FAU-G के रिलीज की घोषणा पर बनाए मजेदार मिम्स, देखकर हँसी नहीं रोक पाएंगे

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda

FAU-G (Fearless and UnitedGuards) जल्द ही रिलीज होने वाला है और इसे बेंगलुरु nCore Games द्वारा बनाया गया है। ये गेम देश के सैनिकों के असली संघर्ष को दिखाने और लोगों को इससे परिचित कराने के लिए बनाया गया है। सितंबर 2020 की शुरुआत में प्रसिद्ध बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इस गेम की घोषणा की थी।

इसके बाद दशहरा पर गेम का टीजर सामने आया था और अब आधिकारिक ट्रेलर और एंथम सामने आ गया है। हर कोई गेम की भारत में एंट्री का इंतजार कर रहा है। बड़े मौके पर FAU-G को रिलीज किया जाएगा।


PUBG Mobile प्लेयर्स ने FAU-G के रिलीज की घोषणा पर बनाए मजेदार मिम्स

कुछ दिनों पहले FAU-G के डेवलपर्स ने घोषणा करते हुए गेम की रिलीज डेट बताई थी। इसके साथ ही ट्रेलर और एंथम भी सामने आया। दरअसल, ये गेम 26 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाने वाला है।

आधिकारिक घोषणा के कुछ समय बाद से ही PUBG Mobile के प्लेयर्स ने सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर पर कई सारे मिम्स बनाना शुरू कर दिए और ये आजकल का ट्रेंड बन गया है। ये रहे FAU-G को लेकर कुछ मजेदार मिम्स जो यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किये:

ये भी पढ़ें:- 50 शानदार और स्टाइलिश नाम जिन्हें आप Free Fire में गिल्ड के लिए उपयोग कर सकते हैं

FAU-G के प्री-रजिस्ट्रेशन अभी भी जारी है और गेम को रजिस्ट्रेशन के दौरान शुरुआती 24 घंटों में जबरदस्त सफलता मिली थी और 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने प्री-रजिस्टर किया था

गेमप्ले को लेकर पूरी जानकारी अबतक सामने नहीं आई है। इसके बावजूद इस गेम में लेवल्स और स्टेजेस होने वाली हैं। अभी इसमें बैटल रॉयल मोड मौजूद नहीं है लेकिन भविष्य में इसे लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- FAU-G की आधिकारिक रिलीज डेट आई सामने, बड़े अवसर पर किया जाएगा लॉन्च

Edited by Ujjaval E-Sports