Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में मोहन बगान ने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को हराया

मोहन बगान की इस सीजन की ये तीसरी जीत है।
मोहन बगान की इस सीजन की ये तीसरी जीत है।
Hemlata Pandey

पुराने कोच के जाते ही एटीके मोहन बगान ने जीत का रास्ता पकड़ लिया है। मोहन बगान ने इंडियन सुपर लीग के अपने मैच में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 3-2 से हराकर 3 अंक अर्जित किए। एक समय 1-0 से पिछड़ रही मोहन बगान के लिए लिस्टन ने एक जबकि बुमूस ने 2 गोल कर टीम की जीत पक्की की। अंतरिम कोच मेनुअल कासकलेना की देखरेख में खेल रही मोहन बगान ने खेल में धीरे-धीरे लय पकड़ी और जीत की ओर बढ़ती गई।

That's it, we have the points in the bag after 90 minutes of end-to-end action at the Fatorda! 💚♥️#ATKMohunBagan #JoyMohunBagan #আমরাসবুজমেরুন #HeroISL #NEUFCATKMB https://t.co/eC8oj17z52

मैच शुरु होते ही दूसरे मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के लिए मथियास कुरेयुर के कॉर्नर को वी सुहेर ने गोल में दाग कर नॉर्थईस्ट को शुरुआती बढ़त दी। इसके तुरंत बाद मोहन बगान ने लय पकड़ी और अपना अटैक शुरु किया। पहले हाफ के अंत में एक्सट्रा टाइम में रॉय कृष्णा की मदद से लिस्टन कोलाको ने गोल कर मोहन बगान को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। दूसरे हाफ में 53वें मिनट में ह्युगो बुमूस ने गोल कर मोहन बगान को 2-1 से आगे कर दिया । 76वें मिनट में ह्युगो बुमूस ने जॉनी काउको की मदद से एक और गोल कर मोहन बगान की बढ़त को 3-1 कर दिया। मैच की शुरुआत में बढ़त लेकर मजबूत नजर आ रही नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की मुश्किलें अब बढ़ गईं। 87वें मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के लिए मशहूर शरीफ ने गोल कर स्कोर 3-2 किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

इस जीत के बाद एटीके मोहन बगान 7 मैचों में तीन जीत और 2 ड्रॉ के साथ 11 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में 5वें स्थान पर आ गई है। वहीं नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एक और हार के साथ 9वें नंबर पर है। लिस्टन कोलाको को हीरो ऑफ द मैच चुना गया।

चेन्नई के सामने केरल

आज लीग का 38वां मैच चेन्नइयन एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में अभी तक सिर्फ 1 मैच हारी है और पिछले मैच में ओडिशा को 2-1 से हराया था। वहीं केरल ने पिछले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई को 3-0 से हराकर अपनी ताकत से सभी को रूबरू करवाया था। ऐसे में ये साउथ डर्बी बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...