Create

EPL - चेल्सी की लीड्स यूनाईटेड के खिलाफ करारी हार, फैंस ने मैनेजर टुचेल के खिलाफ खोला मोर्चा

चेल्सी के खिलाफ तीसरे गोल का जश्न मनाते लीड्स के खिलाड़ी
चेल्सी के खिलाफ तीसरे गोल का जश्न मनाते लीड्स के खिलाड़ी

इंग्लिश प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में चेल्सी को उसकी पहली हार का सामना करना पड़ा है। चेल्सी को लीड्स यूनाईटेड ने 3-0 से करारी मात देकर सभी को चौंका दिया है। चेल्सी ने मैच की शुरुआत तो अच्छी की लेकिन टीम के गोलकीपर एडुअर्ड मेंडी की एक चूक ने न सिर्फ लीड्स का खाता खोला, बल्कि उसे जीत के रास्ते पर पहुंचा दिया।

लीड्स में खेले गए इस मैच के 33वें मिनट तक दोनों टीमें बिना गोल के थीं और अच्छा खेल रही थीं। लेकिन 33वें मिनट में चेल्सी के गोलकीपर मेंडी को टीम की ओर से बैक पास मिला, लीड्स के नए खिलाड़ी ब्रेंडन अरेन्सन ने इसे मौका बनाना चाहा। गोलकीपर मेंडी चाहते तो बॉल को लॉन्ग पास देकर सेंटर फील्ड पर भेज सकते थे लेकिन उन्होंने लीड्स के अमेरिकी खिलाड़ी को ललचाना चाहा, और ब्रेंडन ने इसी का फायदा उठाकर न सिर्फ मेंडी को छकाया बल्कि गोल कर दिया।

Brenden Aaronson’s opener for @LUFC was the first time an American player has scored under an American manager in #PL history 🇺🇸#LEECHE https://t.co/taQOaaXyim

इसके बाद 37वें मिनट में लीड्स के रोद्रिगो ने चेल्सी के गोल पोस्ट में हेडर के जरिए गोल दागा। हाफ टाइम तक चेल्सी 2-0 से पीछे थी। दूसरे हाफ में चेल्सी कोशिश करती रही लेकिन गोल नहीं कर पाई। इसी दौरान 69वें मिनट में रोद्रिगो की मदद से जैक हैरिसन ने गोल कर लीड्स को 3-0 से आगे कर दिया और यही निर्णायक स्कोर रहा।

मैनेजर के खिलाफ हुए फैंस

Tuchel against Spurs vs Tuchel against anyone else https://t.co/lz3cnV8Vnp

चेल्सी ने पहले मैच में एवर्टन को हराकर 3 अंक हासिल किए थे जबकि दूसरे मैच में पिछले हफ्ते टीम को टॉटनहैम हॉट्स्पर्स के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था। उस मुकाबले में चेल्सी के मैनेजर टुचेल बेहद आक्रामक अंदाज में दिखे थे और स्पर्स के मैनेजर समेत मैच के रैफरी से भी भिड़ गए थे। लेकिन लीड्स के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वो बेहद निराश दिखे और टीम की खराब परफॉर्मेंस के लिए उन्हें लताड़ा भी।

nah marsch has full mocked tuchel here 😭😭https://t.co/yyLRWVVdWz

हालाँकि अब फैंस टुचेल को ही आड़े हाथों ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सवाल उठा रहे हैं कि जिस आक्रामकता से टुचेल पिछली बार स्पर्स के मैनेजर कोंते से भिड़ रहे थे वो आक्रामक अंदाज लीड्स के खिलाफ मैच में उनके प्लेयर्स क्यों नहीं दिखा पाए। चेल्सी के खिलाफ पहले गोल के बाद लीड्स यूनाईटेड के मैनेजर जेसी मार्श का सेलिब्रेशन भी खूब वायरल हो रहा है।

फिलहाल चेल्सी की टीम अंक तालिका में 4 अंक लेकर 12वें स्थान पर है। टीम को अगला मैच 27 अगस्त को लीसेस्टर के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment