Create

ISL: एससी ईस्‍ट बंगाल की जीत का इंतजार फिर बढ़ा, चेन्‍नईयन एफसी के खिलाफ मुकाबला 2-2 से ड्रॉ

चेन्‍नईयन एफसी बनाम एससी ईस्‍ट बंगाल
चेन्‍नईयन एफसी बनाम एससी ईस्‍ट बंगाल
Vivek Goel

जर्मन स्‍ट्राइकर माटी स्‍टीनमैन के दो गोल की मदद से एससी ईस्‍ट बंगाल ने शनिवार को इंडियन सुपर लीग के मुकाबले में दो बार की चैंपियन चेन्‍नईयन एफसी के खिलाफ मुकाबला 2-2 से ड्रॉ खेला। एससी ईस्‍ट बंगाल का यह तीसरा ड्रॉ मुकाबला था। उसे चार मैचों में शिकस्‍त झेलनी पड़ी है। हालांकि, एससी ईस्‍ट बंगाल अब तक मैच जीतने में कामयाब नहीं हुआ है।

चेन्‍नईयन एफसी ने 13वें मिनट में लालियानाजजुआला चांगटे के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली थी। हाफ टाइम तक चेन्‍नईयन एफसी ने इस बढ़त को कायम रखा था। मगर 25 साल के स्‍टीनमैन ने 59वें मिनट में गोल दागकर एससी ईस्‍ट बंगाल को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया। 64वें मिनट में रहीम अली के गोल के कारण चेन्‍नईयन एफसी ने 2-1 की बढ़त बना ली थी। मगर स्‍टीनमैन ने एक बार फिर गोल करके एससी ईस्‍ट बंगाल को 2-2 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है।

चेन्‍नईयन एफसी और एससी ईस्‍ट बंगाल के बीच रोचक रहा मैच

स्‍कोरलाइन 2-2 से बराबर रही। एससी ईस्‍ट बंगाल और चेन्‍नईयन एफसी दोनों टीमों ने तीसरा गोल करने के लिए अपना पूरा जोर लगाया। चेन्‍नई एफसी अब दो जीत, दो हार और तीन ड्रॉ के साथ सातवें स्‍थान पर पहुंच गई है। उसके 9 अंक हैं। वहीं पहली जीत की तलाश में जुटी एससी ईस्‍ट बंगाल तीन अंकों के साथ 10वें स्‍थान पर है।

बता दें कि मैच का पहला हाफ एक्‍शन से भरा रहा। चांगटे ही गोल करने में कामयाब रहे थे। हालांकि, दोनों ही टीमों के खिलाड़‍ियों के बीच जोरदार टसल देखने को मिली। गेंद को लेकर दोनों टीमों के बीच घमासान देखने को मिला। पहले हाफ में गोल करने के लिए एससी ईस्‍ट बंगाल और चेन्‍नईयन एफसी दोनों ने गजब प्रयास किए, लेकिन चांगटे के अलावा किसी को सफलता नहीं मिली।

बहरहाल, दूसरे हाफ में स्‍टीनमैन ने गोल दागकर चीजें ठीक की। रहीम अली ने 64वें मिनट में गोलपोस्‍ट के करीब से शानदार गोल दागा। हालांकि, चेन्‍नईयन एफसी के गोलकीपर विशाल कैथ ने पांच मिनट बाद स्‍टीनमैन को गोल करने का मौका दिया और ईस्‍ट बंगाल को बराबरी पर ला खड़ा किया। बिकाश जैरू ने दाएं ओर से शानदार कॉर्नर लिया और डेनियल फॉक्‍स ने इस पर हेडर जमाया, लेकिन कैथ ने ग्‍लव्‍स से स्‍टीनमैन की तरफ गेंद बढ़ा दी, जिन्‍होंने फिर आसानी से गेंद को जाली में भेद दिया।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...