Create

EPL - मैनचेस्टर यूनाईटेड ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, चेल्सी और आर्सेनल ने भी जीता मुकाबला

यूनाईटेड की जीत के बाद इकलौता गोल करने वाले ब्रूनो फर्नान्डिज के साथ गोलकीपर डेविड डी गाया।
यूनाईटेड की जीत के बाद इकलौता गोल करने वाले ब्रूनो फर्नान्डिज के साथ गोलकीपर डेविड डी गाया।

मैनचेस्टर यूनाईटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग के नए सीजन में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है। यूनाईटेड ने साउथहैम्पटन को उसी के मैदान पर 1-0 से मात दी। हालांकि टीम से बड़ी जीत की उम्मीद थी, लेकिन फिर भी मैच अपने नाम करने पर यूनाईटेड को पूरे 3 अंक मिले हैं। ये लीग में यूनाईटेड का चौथा मैच था। शुरुआती दो मुकाबलों में बुरी तरह हारने के बाद यूनाईटेड ने बीते सोमवार को लिवरपूल पर 2-1 से जीत दर्ज कर शुरुआती अंक कमाए थे।

साउथैम्पटन के खिलाफ मैच का इकलौता गोल 55वें मिनट में ब्रूनो फर्नान्डिज ने किया। पूरे मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त संंघर्ष चलता रहा लेकिन यूनाईटेड ने अपने शानदार पास की वजह से मैच में ज्यादा नियंत्रण बनाए रखा। इस मैच में भी लिवरपूल के खिलाफ खेलने वाली प्लेइंग 11 को जगह दी गई और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बेंच पर रखा गया। जीत के बाद क्लब के नए मैनेजर एरिक टेन हैग ने कहा कि वो जीत से काफी खुश हैं और वो टीम को इसी तरह फुटबॉल खेलते देखना चाहते हैं।

ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ हार ने टीम को काफी कुछ सिखाया। इस मुकाबले में हमने काफी अच्छे मौके बनाए और आज के परिणाम से टीम काफी खुश है। अभी सीजन की शुरुआत हुई है, और हर मुकाबले में आपको जंग लड़नी होती है। हमने आज ऐसा ही किया जिसका फल जीत के रूप में मिला है।

आर्सेनल फुलहैम पर हावी, चेल्सी भी जीती

दिन के अन्य मुकाबलों में आर्सेनल ने फुलहैम को 2-1 से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की और फिलहाल अंक तालिका में टॉप पर है। मैच का शुरुआती गोल फुलहैम के लिए एलेग्जेंडर मित्रोविच ने 56वें मिनट में किया लेकिन मार्टिन ओडेगार्ड ने 64वें और गेब्रिएल मगालहाएस ने 85वें मिनट में गोल दाग आर्सेनल की जीत पक्की कर दी।

FULL-TIME Brentford 1-1 EvertonVitaly Janelt scores a late equaliser for the hosts, so Everton are made to wait for their first win of the season#BREEVE https://t.co/HstAUX7QSr

वहीं चेल्सी को पिछले मैच में लीड्स के खिलाफ करारी हार के बाद अब जीत नसीब हुई है। चेल्सी ने रहीम स्टर्लिंग के 2 गोलों की बदौलत लीसेस्टर सिटी पर 2-1 से जीत दर्ज की। अभी तक खेले गए चार मुकाबलों में ये चेल्सी की दूसरी जीत है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा था। फिलहाल चेल्सी अंक तालिका में छठे स्थान पर है। अन्य मैचों में ब्रेंटफोर्ड ने एवर्टन को 1-1 से ड्रॉ पर रोका जबकि ब्राइटन ने लीड्स के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment