Create

EPL : एस्टन विला के हाथों हारी मैनचेस्टर यूनाईटेड, चेल्सी को आर्सेनल ने दी मात

एस्टन विला ने मैच में चारों गोल किए जिनमें से एक गोल Own Goal रहा।
एस्टन विला ने मैच में चार गोल किए जिनमें से एक गोल Own Goal रहा।

मैनचेस्टर यूनाईटेड को इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। यूनाईटेड को उनके इस सीजन के 13वें मुकाबले में विला ने 3-1 से हराकर सभी को चौंका दिया। पिछले 5 मैचों से लगातार अजेय चल रही यूनाईटेड को हार से गहरा झटका लगा है। हार के लिए टीम के मैनेजर एरिक टैन हैग ने टीम के खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराया है।

Rise and shine. ⚽️⚽️⚽️ https://t.co/OrJFgGCrG2

बर्मिंघम के विला पार्क में हुए मुकाबले में शुरुआत से ही विला का दबदबा रहा। 7वें मिनट में लियोन बेली ने गोल दाग विला को 1-0 से आगे किया तो 11वें मिनट में लुकास डिगने ने गोल कर टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी। पहला हाफ खत्म होने से ठीक पहले विला के जेकब रैमसी आत्मघाती गोल कर बैठे जिस कारण यूनाईटेड का खाता खुला। वहीं 49वें मिनट में जेकब रैमसे ने गोल कर अपने Own Goal की गलती को सुधारते हुए विला को 3-1 से आगे किया।

Defeat at Villa Park.#MUFC || #AVLMUN

मैच के दौरान मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाड़ियों की स्ट्रेटेजी किसी को समझ नहीं आई और मैनेजर हैग भी पूरे समय टीम पर झल्लाते हुए दिखे। मैच के बाद हैग ने माना कि खिलाड़ियों ने मैच से पहले तैयार किए गए गेम प्लान को फॉलो ही नहीं किया। साथ ही हैग ने इस खराब प्रदर्शन पर हैरानी भी जताई। मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कप्तान बनाया गया था। फिलहाल हार के बाद यूनाईटेड 7 जीत और 4 हार के साथ अंक तालिका में पांचवे नंबर पर बनी हुई है। वहीं एस्टन विला 4 जीत और 7 हार के बाद 13वें स्थान पर आ गई है।

दिन के अन्य मैच में आर्सेनल ने चेल्सी को 1-0 से हराकर जीत का सिलसिला बरकरार रखा है। लीग टेबल में टॉप पर चल रही आर्सेनल ने चेल्सी को उसी के होम ग्राउंड पर मात दी। मैच का इकलौता गोल गेब्रिएल मगालहेस ने 63वें मिनट में किया। आर्सेनल की 13 मैचों में ये 11वीं जीत है जबकि टीम ने सिर्फ 1 मैच गंवाया है और 1 मुकाबला ड्रॉ रहा। वहीं चेल्सी इस हार के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गई है।

⚽️ @Arsenal remain the only side to have scored in every #PL match so far this season 👏The Gunners have also kept more clean sheets than any other team (6) ⛔️#CHEARS https://t.co/p47o4phJul

रविवार को ही अन्य मुकाबलों में लिवरपूल ने टॉटनहैम स्पर्स को 2-1 से मात दी जबकि न्यूकासल ने साउथहैम्पटन को 4-1 से हराया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment