Create

ISL : आखिरी मिनट के गोल से गोवा ने दर्ज की ईस्ट बंगाल पर जीत

गोवा ने सॉल्ट लेक स्टेडियम में 6 मैचों बाद जीत हासिल की  है।
गोवा ने सॉल्ट लेक स्टेडियम में 6 मैचों बाद जीत हासिल की है

ईस्ट बंगाल के लिए इंडियन सुपर लीग के पिछले सीजन की तरह ही मौजूदा सीजन भी अभी तक खराब ही चल रहा है। टीम को इस सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में गोवा एफसी के खिलाफ आखिरी मिनटों के गोल के चलते हार मिली। गोवा एफसी ने ईस्ट बंगाल को 2-1 से हराकर विजयी शुरुआत की।

A great start to our #HeroISL season as we claim all three points against East Bengal FC 💪Read our match report here 👉 fcgoa.in/media/match-re…#ForcaGoa #UzzoOnceAgain #EBFCFCG #HeroISL https://t.co/1jQ6o5cgxx

कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में हुए मैच के आठवें ही मिनट में ब्रैंडन फर्नान्डिज ने गोल कर गोवा का खाता खोला। हालांकि इसके बाद कुछ मौकों पर बेहद खराब डिफेंडिंग दिखाते हुए गोवा ने खुद को खतरे में डाला। लेकिन ईस्ट बंगाल का डिफेंस भी काफी कमजोर दिख रहा था और गोवा ने कुछ बेहतरीन मौके बनाने में सफलता हासिल की।

मैच के 64वें मिनट में ईस्ट बंगाल के कप्तान क्लीटन सिल्वा ने पेनेल्टी को गोल में बदला और स्कोर 1-1 से बराबर हो गया। इसके बाद मैच ड्रॉ की तरफ जाता दिख रहा था, और ईस्ट बंगाल के डिफेंस ने भी बराबरी पर मैच खत्म होने की उम्मीद कर ली थी। इसी का फायदा गोवा को मिला। चार अतिरिक्त मिनट मैच में दिए गए और 91वें मिनट में ही गोवा को मिली फ्री किक को एडुआर्डो पेलाएज ने गोल में बदल गोवा को 2-1 से आगे कर दिया और जीत भी दिला दी। टीम के कोच कार्लोस पेना ने ये जीत गोवा के फैंस के नाम की। पेलाएज को हीरो ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया।

We have a good team this time (exclude @passi_sumeet) but due to improper managing sense by our gaffar @StephenConstan may end up top of the bottom. God bless us.Bring someone who is more offensive rather than too defensive.Joy Maa East Bengal ❤️💛 twitter.com/footballfo467/…

ईस्ट बंगाल को प्रतियोगिता के पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स ने हराया था और अब ये लगातार दूसरी हार है। पिछले सीजन टीम 20 में से सिर्फ 1 मैच जीती थी और ऐसे में फैंस को इस बार भी टीम से अभी तक निराशा मिली है। फैंस ने तो टीम के नए कोच स्टीफन कोंस्टनटीन को अभी से हटाने की मांग करनी शुरु कर दी है। वहीं गोवा की सॉल्ट लेक स्टेडियम में ये 6 मैचों के बाद पहली जीत है। लीग में आज गत चैंपियन हैदराबाद का मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment