Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ISL 2018-19: पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स ने एटीके को 2-0 से हराया

FEATURED WRITER
न्यूज़
278   //    29 Sep 2018, 23:30 IST

<p src=" />

कोलकाता के विवेकानंद युवा भर्ती क्रीड़ांगन में आज एटीके और केरला ब्लास्टर्स के बीच इंडियन सुपर लीग 2018-19 सीजन का पहला मुकाबला खेला गया। पांचवें सीजन के पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स ने दो बार की चैंपियन एटीके (एटलेटिको डी कोलकाता) को हराकर बेहतरीन शुरुआत की और इस मैच से तीन अंक हासिल किये।

पहले हाफ के बाद स्कोर 0-0 था, लेकिन दूसरे हाफ के 77वें मिनट में मैटेज पॉपलैटनिक और 86वें मिनट में स्लाविसा स्टोजानोविच ने गोल करके केरला ब्लास्टर्स को 2-0 से जीत दिलवा दी। मैटेज पॉपलैटनिक को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया और उनकी वजह से ही केरला ब्लास्टर्स को न सिर्फ बढ़त लेने का मौका मिला, बल्कि एटीके के ऊपर ऐसा दबाव बना कि केरला की टीम को दूसरा गोल करने का भी मौका मिला और दो बार की चैंपियन अपने घरेलू दर्शकों के सामने मुकाबला हार गई। पहले हाफ के बाद ऐसा लग रहा था कि पांचवें सीजन का पहला मुकाबला ड्रॉ रहेगा, लेकिन केरला ब्लास्टर्स ने दूसरे हाफ में जबरदस्त वापसी की और मुकाबला अपने नाम किया।

एटीके के जयेश राणे को लिमिटलेस प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया, वहीं केरला ब्लास्टर्स के हालीचरन नर्ज़री को उनके बेहतरीन पास के लिए विनिंग पास ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। केरला ब्लास्टर्स के गोलकीपर धीरज सिंह को इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

केरला ब्लास्टर्स का अगला मैच 5 अक्टूबर को मुंबई सिटी एफसी से होगा, वहीं एटीके का अगला मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से 4 अक्टूबर को होगा। कल बैंगलोर में बेंगलुरु एफसी का सामना दो बार की चैंपियन चेन्नईयन एफसी से होगा। इस हफ्ते के अन्य मैचों में 1 अक्टूबर को नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी का सामना एफसी गोवा से, 2 अक्टूबर को मुंबई सिटी एफसी का सामना जमशेदपुर एफसी और 3 अक्टूबर को एफसी पुणे सिटी का सामना दिल्ली डायनमोज एफसी से होगा।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...